Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू यादव बोले - कुर्सीवादी विचार धारा ने पिछले 15 सालों में बिहार की गरीब जनता को निचोड़ दिया

राजद प्रमुख लालू यादव ने बिहार में एनडीए सरकार के 15 वर्षीय शासन का पूरी तहर से असफल करार दिया है। लालू यादव ने नीतीश कुमार को घेरते हुये कहा कि कुर्सीवादी विचार धारा ने पिछले 15 सालों में बिहार की गरीब जनता को निचोड़ दिया है।

lalu yadav said that the chair of the ideology stream has squeezed the poor people of bihar in the last 15 years
X
लालू यादव

बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 की सुगबुगाहट के बीच दिन- प्रतिदिन सियासी हमले बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व सीएम एवं राजद प्रमुख लालू यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर बिहार के पिछले 15 वर्षीय एनडीए सरकार के शासन को पूरी तरह से असफल करार दे डाला है। राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा कि बिहार में नीतिहीन और सिद्धांतही निर्यण जिये जा रहे हैं। वहीं उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लेत हुये कहा कि नीतिहीन, सिद्धांतहीन, विचारहीन कुर्सीवादी धारा ने पिछले 15 वर्ष में बिहार की गरीब जनता को पूरी तरह से निचोड़ दिया है।



बिहार की पूर्व सीएम एवं राजद की वरिष्ठ नेता राबड़ी देवी ने भी बीते दिन ट्वीट कर सूबे की एनडीए सरकार को घेरा। राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार और भाजपा के 15 वर्षीय शासन में प्रदेश में सबसे अधिक बेरोज़गारी और पलायन की समस्या बढ़ा है। वहीं उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार महंगाई, पलायन, परीक्षाओं में धांधली, भ्रष्टाचार, अपराध व बलात्कार पर बोलने में शर्म महसूस क्यों करते है? वहीं राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार को चेताते हुये कहा कि सीएम साहब कभी थानों और ब्लॉकों में जाकर भी सुशासन का हाल देख लें। कि थानों और ब्लॉक सुशासनी भ्रष्टाचार की गंगा कैसी बह रही है? याद रहे विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर राजद बिहार में सत्ताधारी पार्टियों को घेरने के प्रयास में जुटी हैं। इसी कड़ी में विरोधी सियासी दलों के विभिन्न संगठनों द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार बिहार सरकार को घेरा जा रहा है।




Next Story