Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Daroga Beating Case: लालू यादव बोले - शराब माफिया ने दरोगा नहीं, बल्कि बिहार के गृह मंत्री को पिटा

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने शराब माफिया द्वारा दरोगा की पिटाई किये जाने के प्रकरण पर नाराजगी जाहिर ही है। साथ ही लालू यादव ने कहा कि मनो ऐसा लग रहा है। जैसे वीडियो में शराब मफिया द्वारा दरोगा की नहीं, बल्कि सूबे के गृह मंत्री की पिटाई की जा रही है। याद रहे बिहार सरकार में गृह मंत्रालय सीएम नीतीश कुमार के पास हैं।

lalu yadav has described the beating of the policeman by the liquor mafia as the beating of bihar home minister
X
लालू यादव ने बिहार की शराब बंदी पर उठाये सवाल।

बिहार की राजधानी पटना में शराब माफियाओं द्वारा दरोगा की पिटाई का वीडियो वायरल हो जाने के बाद से बिहार की एनडीए सरकार पर चौतरफा हमले हो रहे हैं। साथ ही बिहार पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लगाये जा रहे हैं। बिहार के पूर्व सीएम एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पटना में शराब माफिया द्वारा पिटाई किये जाने के मामले पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। मामले पर लालू यादव ने कहा कि यह है बिहार पुलिस की औक़ात और इक़बाल है। जिसके आये दिन सीएम नीतीश कुमार और एनडीए सरकार द्वारा सूबे में अपराध पर लगाम लाने के दावे किये जाते हैं।

लालू यादव ने मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करते हुये कहा कि मानो वीडियो में शराब माफिया दरोग़ा को नहीं पीट रहा है, बल्कि प्रदेश के गृहमंत्री को शराब माफियाओं द्वारा पिटा जा रहा है। याद रहे बिहार सरकार में सीएम नीतीश कुमार के पास ही गृह मंत्रालय की कमान है। वहीं लालू यादव ने प्रकरण को लेकर बिहार की शराब बंदी पर भी सवाल खड़े कर दिये हैं। लालू यादव ने कहा कि बिहार में शराब बंदी के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार फल- फूल रहा है। वहीं लालू यादव ने सुशासन पर वार करते हुये कहा कि शराब के काले कारोबार के जरिये किये गये भ्रष्टाचार से पूरे बिहार को महकाया जा रहा है। लालू यादव ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला। लालू यादव ने कहा कि इसी महक के चलते सीएम नीतीश कुमार ने भी शराबबंदी पर प्रवचन भी बंद कर दिए हैं।



आपको बता दें रविवार को बिहार की राजधानी पटना में शराब माफियाओं द्वारा एक एसआई की बुरी तरह से पिटाई किये जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें चार - पांच दबंग लोग दरोगा की पिटाई करते हुये नजर आ रहे हैं। वहीं पुलिस थाना भी वारदात स्थल के करीब ही बताया जाता है। वायरल वीडियो के बाद से बिहार के सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस की जमकर खिचाई हो रही है। साथ विपक्षी पार्टियां कांग्रेस और राजद भी नीतीश कुमार और सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल दाग रहे हैं।

Next Story