Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: लालू यादव को मिली जमानत, राजद ने इसे चुनावों में जीत मिलने का संकेत बताया

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार के पूर्व सीएम एवं राजद प्रमुख लालू यादव को चारा घोटाले से संबंधित चाईबासा ट्रेजरी मामले में झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिली है। वहीं राजद नेता इसे बिहार विधानसभा के चुनावों में जीत का संकेत बताया है।

lalu yadav gets bail and rjd calls it a sign of winning in elections
X
राजद प्रमुख लालू यादव

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' प्रमुख लालू यादव को चारा घोटाले से जुड़े चाईबासा ट्रेजरी मामले में शुक्रवार को झारखंड हाईकोर्ट ने जमानत दे दी। जानकारी है कि हालांकि, राजद प्रमुख लालू यादव अभी जेल में ही रहेंगे। क्योंकि लालू यादव के खिलाफ दुमका कोषागार मामला अभी बाकी है।

दूसरी ओर राष्ट्रीय जनता के नेता एक के बाद एक ट्वीट कर झारखंड हाईकोर्ट से लालू यादव को मिली बेल पर खुशी का इजहार कर रहे हैं। साथ ही आगामी बिहार विधानसभा के चुनावों में राष्ट्रीय जनता दल की जीत के लिये अच्छा संकेत बता रहे हैं।

बिहार युवा राजद के प्रदेश सचिव सचिन यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर लालू यादव को मिली बेल पर खुशी जाहिर की है। साथ ही सचिन यादव ने बिहार के पूर्व सीएम एवं राजद प्रमुख लालू यादव को जमानत मिलने पर सभी प्रदेश वासियों को शुभकामनायें दी हैं। वहीं सचिन यादव ने कहा कि लालू यादव को जमानत मिलना आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के लिये शुभ संकेत है।



राष्ट्रीय जनता दल बिहार छात्र प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव ने भी शुक्रवार को ट्वीट कर लालू यादव को बेल मिलने पर हर्ष जताया है। आकाश यादव ने अपने संदेश में लिखा है। सजा दो घर को गुलशन सा, मेरे सरकार आये है, लगे कुटिया भी दुल्हन सी, मेरे सरकार आये है। वहीं उन्होंने लिखा कि बड़े साहब आ रहे हैं।



राष्ट्रीय जनता दल के नेता नीक्कू यादव ने शुक्रवार को लालू यादव को जमानत मिलने की पुष्टि की है। नीक्कू यादव ने ट्विटर संदेश में लिखा कि राजद प्रमुख लालू यादव को बेल मिल गई है। नीक्कू यादव ने कहा कि अब इतिहास, वर्तमान और भविष्य तीनों लिखे जाएंगे। नीक्कू यादव ने अन्य ट्वीट के जरिये लिखा कि आप सबकी दुआएं रंग लायी, आदरणीय लालू यादव को बेल मिल गई।



राष्ट्रीय जनता दल के नेता जीशान अली लड्डू ने राजद प्रमुख लालू यादव को जमानत मिलने पर ट्वीट के माध्यम से सभी को बधाई दी है। जीशान अली लड्डू ने अपने संदेश में लिखा कि बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को बेल मिलने पर हार्दिक शुभकामनाएं। जीशान अली लड्डू ने कहा कि यकीनन उनको बेल मिलना चुनाव के लिए शुभ संकेत है।




Next Story