Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lalu Prasad Yadav Health Update: लालू यादव की तबियत बिगड़ी, दिल्ली के एम्स अस्पताल में हुए भर्ती

Lalu Prasad Yadav Health Update: राजद प्रमुख लालू यादव को रांची के रिम्स अस्पताल से दिल्ली के एम्स में शिफ्ट किया गया। उनकी सेहत में सुधार नहीं हो रहा।

Lalu Prasad Yadav Health Update: लालू यादव की तबियत बिगड़ी,  दिल्ली के एम्स अस्पताल में हुए भर्ती
X

Lalu Prasad Yadav Health Update: राजद प्रमुख एवं बिहार पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की रांची रिम्स में हालत बिगड़ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लालू यादव को रांची के रिम्स अस्पताल से दिल्ली के एम्स में शिफ्ट किया गया। उनकी सेहत में सुधार नहीं हो रहा। लालू यादव चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता हैं और वे काफी दिनों से बीमार हैं। जिसके चलते बीते काफी दिनों से लालू यादव का ईलाज रांची रिम्स अस्पताल के पेइंग वार्ड में चल रहा है। अब जानकारियां सामने आ रही हैं कि राजद प्रमुख लालू यादव की रांची रिम्स में हालत बिगड़ रही है। जिसके चलते लालू यादव को आज ही एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली के एम्स में शिफ्ट किया जा किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इसके लिए लालू यादव के संबंधियों ने विशेष सिफारिश की है।

आपको बता दें, बीते गुरुवार को रिम्म के पेइंग वार्ड में लालू यादव का स्वास्थ्य खराब होने की बातें सामने आई थी। जिसके बाद से ही रिम्स में हलचल देखी जा रही है। लालू प्रसाद यादव को फेफड़े में पानी भरने की शिकायत है और सांस लेने में भी दिक्कत बताई जा रही है। वहीं लालू यादव का स्वास्थ खराब होने के बाद से ही झारखंड सरकार भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और स्वाथ्य मंत्री लालू यादव की तबियत को लेकर रिम्स से लगातार संपर्क में हैं।

लालू यादव का स्वास्थ्य खराब होने की खबर से बिहार में उनका परिवार भी बेचैन देखा गया है। जिसके चलते बीते दिन उनके बेटे तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव और पत्नी राबड़ी देवी ने लालू प्रसाद यादव से रांची रिम्स में पहुंचकर मुलाकात की थी। इनसे पहले लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने भी रिम्स पहुंचकर अपने पिता से मुलाकात की। जहां बेटी मीसा भारती पिता लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित नजर आ रही थीं।

लालू यादव के खराब स्वास्थ्य के चलते राजद कार्यकर्ता दुखी: तेजस्वी यादव

पिता से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने बताया था कि आदरणीय लालू यादव जी की तबियत अत्यंत चिंतनीय है। जिसे लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सभी समर्थक व कार्यकर्ता व्यथित हैं! लालू यादव जी सामाजिक न्याय के वो पुरोधा हैं। जिन्होंने अकेले करोड़ों दलितों और पिछड़ों को हजारों वर्षों के उत्पीड़न और अत्याचार के दुष्चक्र से मुक्त कराया है।

Next Story