Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू का दोष है नहीं जान पाए कि आएगा कोरोना पर भूतदृष्टा सुशील मोदी तो खोज लेते टीका : तेजस्वी यादव

बिहार में एक तरफ तो कोरोना लगातार बढ़ रहा है। वहीं दूसरी ओर सूबे में महामारी पर जमकर सियासत भी हो रही है। अब राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी ने अपने कार्यकाल में यह नहीं सोच पाए कि 30 वर्ष बाद कोरोना आएगा? सारा दोष लालू जी का है पर भूतदृष्टा सुशील मोदी को तो कोरोना का टीका खोज लेना चाहिए।

lalus fault is that he could not know that the ghost of corona would be found by sushil Modi then tejashwi yadav
X
राजद नेता तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को ट्वीट कर लालू और राबड़ी देवी के शासनकाल पर सवाल उठाने वाले भाजपा नेता सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी ने अपने कार्यकाल में यह क्यों नहीं सोचा कि 30 वर्ष बाद बिहार में कोरोना आएगा?

सारा दोष लालू जी का है। वहीं तेजस्वी यादव ने बिहार में नीतीश के सुशासन पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर लालू जी यह सोच लेते तो हमारे कप्तान नीतीश जी 15 वर्ष के सुशासन में अस्पताल नहीं खोले तो क्या हुआ। वहीं तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को भूतदृष्टा संबोधित करते हुए कहा कि भूतदृष्टा सुशील मोदी तो 15 वर्ष के सुशासन में कोरोना से लड़ने के लिए टीका ज़रूर खोज लेते।

सुशील कुमार मोदी ने हाल में ही कहा था कि लालू प्रसाद भूल गए कि उन्होंने राबड़ी देबी की कबाड़ सरकार को कांग्रेस के जुगाड़ से चलाया था। बहुमत साबित करने के लिए कांग्रेस के सभी 35 विधायक मंत्री बना दिये गए थे। स्पीकर का पद भी राजद अपने पास नहीं रख पाया था। मंत्री बनने वालों में पहली बार विधायक बनने वाले अनुभवहीन कबाड़ भी थे। बिहार जैसे गरीब राज्य पर विशाल मंत्रिपरिषद थोपा गया। इस पर जनता का जो पैसा खर्च हुआ, उससे बिहार में कई अस्पताल खुल सकते थे।

Next Story