Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lalu Yadav Birthday: लालू यादव ने बेटी मीसा भारती के आवास पर मनाया 74वां बर्थडे, मौजूद रहे ये लोग

Lalu Yadav Birthday: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपना 74वां जन्मदिन गुरुवार को देर रात में दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर मनाया। इस मौके पर लालू यादव ने केट भी काटा। इस दौरान बेटी मीसा भारती के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी उपस्थित रहीं।

Lalu Prasad yadav celebrated his 74th birthday with rabri dei misa bharti in delhi bihar news in hindi
X

लालू यादव जन्मदिन

बिहार (Bihar) के पूर्व सीएम एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपना 74वां जन्मदिन (lalu prasad yadav birthday) दिल्ली (Delhi) में अपनी बेटी मीसा भारती (daughter misa bharti) के आवास पर मनाया। जानकारी के अनुसार दिल्ली में लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार रात 12 बजे के बाद केट काटा। इस मौके पर बिहार की पूर्व सीएम एवं उनकी पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) भी उपस्थित थीं। जन्मदिन के मौके पर बेटी मीसा भारती ने अपने पिता लालू यादव के ट्विटर पर इमोनल पोस्ट लिखा है। बेटी मीसा भारती ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा कि 'पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है! Happy Birthday Papa!'

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी ट्वीट के माध्यम से अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर संदेश में लिखा है कि हैप्पी बर्थडे पापा। आपको मेरी उम्र भी लग जाए। लव यू पापा।

बेटी राजलक्ष्मी यादव (daughter rajlakshmi yadav) ने भी एक ट्वीट के जरिये अपने लालू यादव पिता को जन्मदिन की बधाई दी। राजलक्ष्मी यादव ने अपने ट्विटर संदेश में लिखा कि पापा आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। हम आपको प्यार करते हैं। आप उन लाखों लोगों की उम्मीद हो जिनका दशकों तक शोषण किया गया। आप उनकी आवाज रहे हैं। आप समाज के अंतिम व्यक्ति को सशक्त करने और सामाजिक न्याय प्रदान करने योद्धा हैं।

बता दें कि लालू यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए उनके परिजनों ने उनको दिल्ली में रखना ही बेहतर समझा है। राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में उनके समर्थकों में लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को लेकर जबरदस्त उत्साह है। तेजस्वी यादव ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता को बधाई दी है।

Next Story