Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'लालू यादव परिवार को नियोजित शिक्षकों के वेतन बढ़ोतरी से कुछ नहीं मिला'

भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि बिहार में नियोजित शिक्षकों के वेतन बढ़ोतरी से लालू परिवार को कुछ नहीं मिल पाया है। इसलिये लालू यादव की पार्टी राजद को सूबे में बिहार सरकार द्वारा नियोजित शिक्षकों का 15 फीसदी वेतन बढ़ाने से परेशानी हो रही है।

lalu yadav family did not get anything from the salary increase of employed teachers so rjd is upset
X
राजद प्रमुख लालू यादव

बिहार में भाजपा, जदयू और राजद के बीच नियोजित शिक्षकों के वेतन बढ़ोतरी को लेकर जंग छिड़ गई है। याद रहे बिहार कैबिनेट के फैसले बाद राजद ने नियोजित शिक्षकों के साथ धोखा होने की बात कही थी। इस पर ही बिहार भाजपा ने गुरुवार को ट्वीट कर राजद प्रमुख लालू यादव पर निशाना साधा है। बिहार भाजपा ने कहा कि राजद की चिंता यह नहीं है कि शिक्षकों को क्या मिलेगा?

बल्कि राजद की चिंता यह है कि एनडीए सरकार ने बिहार में नियोजित शिक्षकों के वेतन में 15 फीसदी बढ़ोतरी कर दी है। वहीं भाजपा ने कहा कि इस वेतन बढ़ोतरी से 'लालू यादव के परिवार' को कुछ भी नहीं मिल पाया है। भाजपा ने आरोप लगाते हुये कहा कि पूर्व में राजद के शासन में तो यही होता था न! साथ ही भाजपा ने कहा कि हर हिसाब में 'लालू यादव परिवार' का हिस्सा होता था कि नहीं?

नियोजित शिक्षकों के साथ एक बार फिर धोखा किया गया : राजद

राजद ने बुधवार को ट्वीट कर नियोजित शिक्षकों को लेकर भाजपा और जदयू पर हमला बोला था। राजद ने कहा था कि भाजपा-जदयू द्वारा कहा जा रहा है कि बिहार सरकार ने नियोजित शिक्षकों को 'तोहफा' दिया है। वहीं राजद ने दावा किया कि सूबे में नियोजित शिक्षक कह रहे हैं कि सरकार ने एक बार फिर धोखा दिया है। इसके बाद राजद ने बिहार सरकार को घेरते हुये कहा कि अक्सर ऐसा होता है कि जिन्हें आप दूध पीता बच्चा समझ झुनझुना पकड़ाते हैं, वही आपको छठी का दूध याद दिला देता हैं।




Next Story