Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू यादव के खिलाफ भाजपा विधायक ललन पासवान ने विजिलेंस थाने में दर्ज करवाई एफआईआर

जेल से फोन पर बातचीत मामला: भाजपा विधायक ललन पासवान ने लालू यादव के खिलाफ विजिलेंस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। इस बात की जानकारी बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर दी है।

lalan paswan lodged fir against lalu yadav in vigilance police station
X

भाजपा विधायक ने लालू यादव के खिलाफ दर्ज करवाया मामला।

जेल से फोन पर बातचीत मामला: बिहार के पूर्व सीएम एवं राजद प्रमुख लालू यादव की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आपको बता दें राजद प्रमुख लालू यादव ने बीते दिन जेल से फोन पर भाजपा विधायक ललन पासवान से बातचीत की थी। इस दौरान लालू यादव के खिलाफ भाजपा विधायक ललन पासवान को प्रलोभन दिये जाने के भी आरोप लगे। लालू यादव ने लालन पासवान से बिहार विधानसभा अध्यक्ष पद के लिये बीते बुधवार को हुये चुनाव के दौरान महागठबंधन के पक्ष में वोटिंग किये जाने का ऑफर दिया था। जिसके एवज में लालू यादव ने ललन पासवान को अपनी सरकार में मंत्री बनाये जाने का प्रलोभन भी दिये जाने का आरोप लगा है। इस मामले को लेकर भाजपा नेता सुशील मोदी की ओर से सोशल मीडिया पर ऑडियो जारी करके लालू यादव के खिलाफ वार किया गया है।

वहीं अब जानकारी है कि भाजपा की ओर से लालू यादव के खिलाफ विजिलेंस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। इस बात की जानकारी बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर दी है। इस मामले में भाजपा विधायक ललन पासवान की ओर से लिखित शिकायत दी गई है। जिसमें आरोप है कि लालू यादव पर जेल में रहते हुये टेलीफोन कॉल करने का आरोप लगाया गया है। इसके अलावा भाजपा विधायक को मंत्री बनाये की पेशकश की गई है। जो एक लोक सेवक को रिश्वत देना मामला है। जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक की ओर दर्ज कराई गई लिखित शिकायत में उक्त मोबाइल नंबर का भी जिक्र किया गया है। जिसके माध्यम से लालू यादव ने भाजपा विधायक ललन पासवान को कॉल किया था। शिकायत में पूरे घटनाक्रम से संबंधित सभी बातों का विस्तार से जिक्र किया गया है। भाजपा विधायक ललन ने यह भी आरोप लगाया है कि उनसे लालू यादव ने भ्रष्ट आचरण कराने का प्रयास किया गया है। वहीं भाजपा विधायक की ओर से पूरे मामले में उचित कार्रवाई किये जाने की मांग की गई है।



Next Story