Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लखीसराय में शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी जाने से खुली शराब बंदी की पोल: राजद

बिहार के लखीसराय जिले में शराब की एक बहुत बड़ी खेप पकड़ी गई है। जिसके बाद विपक्षी पार्टी राजद ने सूबे में शराब बंदी को लेकर सवालिया निशान लगाया है। याद रहे बिहार में शराब पर पूर्ण रूप से बंदी है। इसलिये मामले को लेकर सवाल उठने भी लाजमी हैं।

lakhisarai caught hold of large consignment of liquor open liquor ban rjd
X
लखीसराय में शराब की खेप पकड़ी गई।

लखीसराय राजद ने गुरुवार को ट्वीट कर सूबे में बीते दिनों शाराब की एक बड़ी खेप पकड़ी जाने पर बिहार सरकार पर निशाना साधा है। साझा जानकारी के अनुसार लखीसराय के सूर्यगढ़ा थाने की पुलिस द्वारा शराब की यह बड़ी खेप पकड़ी गई है। याद रहे अप्रैल 2016 से बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू हुई है। जिसको लेकर राजद ने कहा कि ऐसी ही हर बरामदगी से बिहार में शराबबंदी की पोल खुलती है। वहीं आरोप लगाया कि जितनी शराब पकड़ी जा रही है, उसका हज़ार गुणा अधिक भाग सूबे में शराबियों तक पहुंच रहा है। वहीं राजद ने कहा कि तभी शराब माफिया भारी मुनाफे के लिए इस धंधे में लिप्त हैं।

जानकारी है कि बीते दिनों सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के सूरजीचक के पास हरोहर नदी घाट पर से एक छोटे ट्रक में से नाव पर शराब लाद कर शराब की खेप को रामचन्द्रपुर गांव की ओर ले जाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान सूर्यगढ़ा थाना पुलिस को मामले की भनक लग गई। जिसके बाद थाना अध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने छापेमारी कर 102 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद कर ली। जानकारी है पुलिस ने उक्त नाव और बिना नंबर के मिनी ट्रक को भी जब्त कर लिया है।



Next Story