Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना में आशीष ने बुजुर्गों के साथ बनाई चुनावी रणनीति, युवा कांग्रेस 5 सितंबर से शुरू करेगी नया अभियान

कांग्रेस नेता कुमार आशीष ने आज पटना में बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर बुजुर्गों व युवा साथियों के साथ बैठक कर रणनीति बनाई। वहीं उनकी अपेक्षाओं का भी समझा गया। इसके अलावा युवा कांग्रेस 5 सितंबर से बिहार में 'रोजगार दो डिजिटल रैली सह पंजीकरण' अभियान की शुरुआत करने जा रही है।

kumar ashish held a meeting with the elders to form an electoral strategy In Patna and Youth Congress to start a new campaign from 5 september
X
कांग्रेस नेता कुमार आशीष ने पटना में बनाई चुनावी रणनीति।

बिहार की राजधानी पटना के राजापुर पुल इलाके में बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुमार आशीष ने गुरुवार को स्थानीय बुजुर्गों और युवा साथियों के साथ बैठक आयोजित की। जानकारी है कि बैठक में कुमार आशीष ने पटना के राजापुर पुल इलाके में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बुजुर्गों और युवा साथियों के साथ चुनावी रणनीति बनाई। कुमार आशीष ने बताया कि बैठक में मौजूद बुजुर्गों और युवा साथियों से उनकी अपेक्षायें भी जानी गई। वहीं उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान बुजुर्गों व युवा साथियों को पार्टी की योजना से भी रूबरू कराया गया। कुमार आशीष ने बताया कि इस बैठक के दौरान उनके साथ पटना पार्टी महानगर के अध्यक्ष भी मौजूद रहे। वहीं कुमार आशीष ने दावा किया कि निस्संदेह पटना बदलाव मांग रहा है और कांग्रेस पार्टी उसके लिए कमर कस चुकी है।



बिहार युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने गुरुवार को ट्वीट कर पार्टी के 'रोजगार दो' अभियान के तहत आगे की रणनीति का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि आगामी 5 सितंबर को पटना में बिहार युवा कांग्रेस के द्वारा 'रोजगार दो डिजिटल रैली सह पंजीकरण' अभियान की शुरुआत होगी। गुंजन पटेल ने बताया कि जिसके माध्यम से बिहारी युवाओं को न्याय, अधिकार और रोजगार दिलाने की कोशिश की जायेगी। साथ ही बिहार में विभिन्न विभागों में रिक्त पड़े 5 लाख सरकारी पदों की बहाली शुरू कराने के लिये अडिग मांग उठाई जायेगी। वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार से युवाओं को रोजगार देने की मांग रखी जायेगी।



गुंजन पटेल ने बताया कि बिहारी युवाओं की महापंचायत में बुधवार को बिहार में रिक्त पड़े पांच लाख पदों पर वर्ता की गई। उन्होंने बताया कि बिहार सरकार के अंतर्गत शिक्षक, इंजीनियर, डॉक्टर, लाइब्रेरियन, प्रोफेसर, नर्सिंग स्टाफ, पुलिस जैसे अति महत्वपूर्ण पद सहित करीब कुल 5 लाख पद रिक्त हैं। गुजंन पटेल ने कहा कि इन्हीं पदों की बहाली करने की जायज मांगों को नीतीश-भाजपा सरकार क्यों नहीं पूरा कर रही है?




Next Story