Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar: जानिए कैसे मोबाइल पर गेम खेल रातों-रात करोड़पति बन गया ये प्लंबर

बिहार के कटिहार जिले से एक बड़ी ही अजब-गजब खबर सामने आई है। जिसको सुनने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है। क्योंकि यहां एक प्लंबर रातों-रात करोड़पति बन गया। इसे करोड़पति ड्रीम इलेवन ने बनाया है।

katihar plumber bablu mondal won one crore rupees on dream11 fantasy cricket app ipl match bihar amazing news
X

बबलू मंडल

बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) का रहने वाले एक प्लंबर (plumber) मिस्त्री की आईपीएल (IPL) से रातों-रात किस्मत चमक गई। वहीं अब पूरे कटिहार जिले में इसी प्लंबर की चर्चाएं हो रही हैं। इस प्लंबर मिस्त्री ने अपने मोबइल पर आईपीएल के मैच में ड्रीम इलेवन (dream eleven) पर अपनी टीम बनाई और करोड़ रुपये जीत लिए। यह प्लंबर मिस्त्री कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड के केवाला पंचायत स्थित हंसवर का रहने वाला बबलू मंडल है। वहीं बबलू मंडल का कहना है कि वो इस ईनाम की राशि से सबसे पहले अपने सपनों का घर बनाएंगे। उनका कहना है कि वह इस ईनाम राशि में से कुछ धन मंदिर के लिए भी दान करेंगे।

जानकारी के अनुसार जब बबलू मंडल के मोबाइल पर ड्रीम इलेवन की ओर से एक करोड़ रुपये जीतने का संदेश आया तो उनके घर में जश्न का माहौल उत्पन्न हो गया। करोड़ रुपये की ईनाम राशि जीतने वाले बबलू मंडल ने बताया कि जब ड्रीम इलेवन की ओर से करोड़ रुपये जीतने का संदेश उनके मोबाइल पर आया तो कुछ वक्त के लिए तो उन्हें यकीन भी नहीं हो सका। जब उनका होश ठिकाने आया तो फिर उलकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

बबलू मंडल ने कहा यह ईनाम राशि जीतने के लिए उनके लिए उनका साला ईश्वर से कम नहीं हैं। क्योंकि उनके मोबाइल फोन पर उसी ने ड्रीम इलेवन का यह एप डाउनलोड़ किया था। साथ ही उसने ड्रीम इलेवन एप टीम बनानी भी सिखायी थी। बबलू मंडल बीते काफी दिनों से ड्रीम इलेवन पर अपनी ओर से टीम बाते आ रहे थे। पर उनकी किस्मत अब रंग लाई। एक करोड़ रुपये की इस ईनाम राशि में से तीस लाख काटकर 70 लाख उनके खाते में आए हैं। यह ईनाम राशि जीतने पर ड्रीम इलेवन की ओर से भी मोबाइल पर कॉल करके बबलू मंडल को बधाई दी गई। जिस पर बबलू मंडल ने ड्रीम इलेवन को भी धन्यवाद दिया।

Next Story