Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में भाजपा, एलजेपी व जदयू साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव व हासिल करेंगे जीत: जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब-जब भाजपा, एलजेपी और जदयू साथ आई हैं। तब-तब बिहार में एनडीए की जीत हुई है। जेपी नड्डा ने कहा इस बार भी हम बिहार में विधानसभा का चुनाव एक साथ मिलकर लड़ेंगे व जीत हासिल करेंगे।

jp nadda said that bjp ljp and jdu will fight together in bihar and will win elections
X
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से बिहार प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में मौजूद पार्टी कार्यकार्ताओं को संबोधित किया। संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को आगामी बिहार विधानसभा 2020 को जीतने का विश्वास दिलाया है। साथ जेपी नड्डा ने बिहार में एनडीए में चल रही मतभेदों की आशंकाओं को खारिज किया है।

जेपी नड्डा ने कहा कि सूबे में जब-जब भारतीय जनता पार्टी, जनता दल यूनाइटेड और लोक जनशक्ति पार्टी साथ आई हैं, तब-तब बिहार में एनडीए ने जीत हासिल की है। इस बार भी हम तीनों मिलकर बिहार में विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमें केवल खुद ही जीत हासिल नहीं करनी है। बल्कि एनडीए के सहयोगी दलों एलजेपी और जदयू को भी जीत हासिल करानी है।



बिहार के योगदान भुलाये नहीं जा सकते : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार ने अपनी राजनैतिक, सामाजिक चेतना और सांस्कृतिक को बहुत ही ऊपर रखा है, इस बात को हम सभी जानते हैं। साथ ही जेपी नड्डा ने पूर्व में बिहार के महापुरुषों के द्वारा देश को दिये योगदान को याद किया। उन्होंने कहा कि गणेश्वर नाथ रेनू, रामधारी सिंह दिनकर द्वारा देश के लिये दिया गया योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर की दृष्टि से उत्थान की बाते करें और जो विकास की बात करें तो इसमें भी बिहार का याद रखने लायक योगदान रहा है।




Next Story