Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्राइवेट पार्ट में दवाई डालने के नाम पर विधवा के साथ डॉक्टर ने की गंदी हरकत, पुलिस रवैये से ग्रामीण आक्रोशित

बिहार के नालंदा जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। नालंदा में एक झोलाछाप डॉक्टर ने बीमारी की जांच करने के बहाने से पटना निवासी विधवा के साथ दुष्कर्म कर दिया। वहीं पीड़ित महिला ने मामले को लेकर पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है।

jholachap doctor raped with patna widow in nalanda police got victim thumbs up on plain paper bihar crime news in hindi
X

रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) में महिलाओं के खिलाफ रेप (Rape) समेत अन्य वारदात लगातार बढ़ रही हैं। अब दरिंदगी का मामला नालंदा (Nalanda) जिला के नगरनौसा व हिलसा थाना इलाके से सामने आया है। हिलसा थाना क्षेत्र के खीरु बिगहा गांव के झोलाछाप डॉक्टर (Jhalachap doctor) ने अपने क्लीनिक में बीमारी की जांच के नाम पर राजाधानी पटना (Patna) के प्रखंड के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र निवासी एक बीमार एवं विधवा महिला (30) के साथ घिनौना काम (Disgusting work with widow woman) कर दिया। इसके बाद पीड़ित महिला ने डॉक्टर के घिनौने काम की जानकारी नगरनौसा व हिलसा थाना पुलिस (Police) को दी। सूचना के बाद आरोपी चिकित्सक के क्लीनिक पर हिलसा पुलिस पहुंची। जहां पुलिस ने पीड़ित महिला को ले-देकर मामला रफा-दफा करने के लिए कहा।

पीड़ित महिला ने पुलिस की बात नहीं मानी और मेडिकल जांच कराने की बात पर अड़ी रही। इसपर पुलिस को भी महिला के सामने झुकना पड़ा और पुलिस महिला की लिखित शिकायत लेकर मेडिकल जांच कराने के लिए तैयार हुई। पीड़ित महिला के अनुसार जब वो अपनी मेडिकल जांच कराने के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंची तो वहां पर विधवा महिला को दुष्कर्मी डॉक्टर के परिवार वाले मिले। जहां डॉक्टरों के परिजनों ने पीड़ित महिला व उसके दो छोटे-छोटे बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। इससे महिला पूरी तरह से भयभीत हो गई। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित विधवा महिला से सादा पेपर पर अंगूठा का निशान लिया और महिला को वापस उसके घर पहुंचा दिया गया।

जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता के 35 वर्षीय पति का पिछले अप्रैल महीने में कैंसर बीमारी से निधन हो गया था। पति के लंबे समय तक बीमार रहने की वजह से महिला आर्थिक रूप से तंग आ चुकी थी। इसलिए महिला बीमार पड़ने पर अपने रिश्तेदार के परिचित नगरनौसा व हिलसा थाना क्षेत्र में एक झोलाछाप डॉक्टर जितेंद्र के क्लीनिक पर अपना इलाज कराने के लिए मंगलवार को पहुंची थी।

डॉक्टर ने महिला के पेट में गोला व हार्ट की बीमारी बताई और उसको क्लीनिक में अंदर के कमरे में ले गया। अंदर के कमरे में झोलाछाप डॉक्टर ने महिला के प्राइवेट पार्ट में आठ बार दवाई डालने की बात कहकर दुष्कर्म कर डाला। इसके बाद महिला अपने रिश्तेदारों की मदद से हिलसा थाने पहुंची और वहां पर पुलिस कर्मियों को अपनी पूरी आपबीती बताई। डॉक्टर की इस घिनौनी हरकत की वजह से ग्रामीणों के बीच आक्रोश व्याप्त है। वहीं पीड़ित महिला का कहना कि यदि उसको थाने से न्याय नहीं मिला तो वो पुलिस के बड़े अधिकारी से भी बात करेगी।

Next Story