Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू पर जदयू का पलटवार : सभी को मालूम है बिहार के खजाने पर किसकी थी 'गिद्ध दृष्टि'

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि बिहार के खजाने पर किसकी गिद्ध दृष्टि थी यह सभी को मालूम है। तब बिहार, झारखंड एक हुआ करता था। किस तरह से चारा घोटाला किया गया, बिहार के खजाने से कैसे अवैध निकासी की गई, कोर्ट ने इसकी सजा भी सुना दी है। कहा कि लालू जी होटवार जेल में सजा काट रहे हैं, इसके बावजूद भी इसके लिए प्रमाण देना होगा क्या? सभी जानते हैं कौन गिद्ध, चील की भूमिका में रहा है।

jdus counterattack on lalu everyone knows whose vulture sight was on the treasury of bihar
X
राजद प्रमुख लालू यादव

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने आरोप लगाया कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के साथ जितने लोग थे उनमें कोई अलकतरा पर निगाह टिकाए हुए था तो कोई जमीन पर निगाह टिकाए हुए था। किसी ने गाड़ियों के शोरूम को लूट लिया। आप तो इन सभी के संरक्षक रहे हैं। आपको सब अपना आका मानते थे । तभी तो जब घोटालों की फेहरिस्त निकली तो आपको सभी छोड़कर भाग गए।

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने पलटवार करते हुए कहा कि जदयू, भाजपा के नेता जितनी ऊर्जा लालू परिवार व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ दुष्प्रचार करने में लगा रहे है यदि इसका शतांश भी अपनी जिम्मेवारियों पर लगाते तो शायद बिहार की यह दुर्दशा नहीं होती। 15 वर्षों में इनकी उपलब्धि के नाम पर मात्र लालू परिवार के खिलाफ साजिश o षड्यंत्र रचने के सिवा और कुछ भी नहीं है। आरोप लगाया कि जदयू प्रवक्ता लोगों का ध्यान भटकाने के लिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

प्रदेश जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिक्रिया दी कि झूठ, फरेब, भ्रष्टाचार जिस व्यक्ति की जमा-पूंजी है, जो व्यक्ति उस 'कुशासन' काल का प्रतीक है जिसे अदालत ने भी 'जंगलराज' की संज्ञा दी थी, आज वह ज्ञान दे रहा है। ज्यादा वक़्त नहीं हुआ, कुछ समय पहले ही माफी मांगते फिर रहे थे। मंडल ने कहा कि तेजस्वी बाबू भूलें नहीं कि वे उसी काले काल के प्रतीक हैं जो बिहार की प्रगति, लोगों के लिए काल साबित हुआ। कहा कि तेजस्वी यादव एक ऐसी सरकार और एक ऐसे सीएम पर ऊंगली उठा रहे, जिसका लोहा देश मानता है। आज तेजस्वी यादव विधायक भी इसलिए हैं क्योंकि वोट नीतीश जी के नाम पर मांगे गए थे।

Next Story