Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत पर विधायक अरुण यादव ने की शर्मनाक टिप्पणी, जनता से मांगे माफी : राजीव रंजन प्रसाद

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राजद विधायक अरुण यादव ने सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ शर्मनाक टिप्पणी की है। साथ ही जदयू प्रवक्ता ने कहा कि इस शर्मनाक टिप्पणी पर अरुण यादव को देश और बिहार की जनता से माफी मांगी चाहिये।

jdu spokesperson said that mla arun yadav embarrassing remarks on sushant singh rajput
X
राजद विधायक अरुण यादव द्वारा सुशांत सिंह राजपूत पर की गई टिप्पणी को जदयू प्रवक्ता ने गलत ठहरया।

बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले पर जमकर सियासत देखने को मिल रही है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने शुक्रवार को ट्वीट कर राजद विधायक अरुण यादव द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ की गई टिप्पाणी को बेहद शर्मनाक करार दिया है। साथ ही जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने इस टिप्पणी पर निंदा जाहिर की है। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि जहां एक ओर पूरे देश में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को लेकर आंदोलन हो रहे हैं। साथ ही देश के लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत से मर्माहत हैं। ऐसे में राजद विधायक अरुण यादव द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ इस तरह से जाति के आधार पर कोई टिप्पणी करना बेहद शर्मनाक है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ की गई ऐसी शर्मनाक बयानबाजी के लिए राजद विधायक अरुण यादव को देश की जनता से माफी मांग लेनी चाहिए।



विधायक अरुण यादव ने सुशांत सिंह राजपूत के लेकर दिया था यह विवादित बयान

याद रहे बीते दिन राजद विधायक अरुण यादव ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर विवादित बयान दिया था। अरुण यादव ने कहा कि राजपूत महाराणा प्रताप के वंशज हैं। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत को डोरी से लटककर अपनी आत्महत्या नहीं करनी चाहिये थी। वहीं उन्होंने कहा कि हमें भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत का दुख है। अरुण यादव ने कहा कि लक राजपूतों से ऐसे कायरतापूर्ण कार्य की उम्मीद नहीं की जा सकती है। वहीं उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के नाम के साथ राजपूत नहीं लिखा जाना चाहिये। याद रहे बीते जून महीने में मुंबई में स्थित सुशांत सिंह राजपूत के घर में उनका शव बरामद हुआ था।

Next Story