Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जदयू विधायक को जनता ने दूसरी बार बनाया बंधक, राबड़ी देवी बोली - इसलिये घर से नहीं निकलते हैं सीएम नीतीश कुमार

बिहार के दरभंगा जिले में जदयू विधायक शशिभूषण को उनके विधानसभा क्षेत्र में जनता ने दूसरी बार बंधक बना लिया है। वैसे तो पुलिस ने उन्हें जनता के कब्जे से मुक्त करा लिया है। लेकिन मामले पर विपक्षी पार्टी राजद तंज कस रही है। वहीं राजद की वरिष्ठ नेता राबड़ी देवी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार इसलिये घर से बाहर नहीं निकलते हैं, कि कहीं जनता उन्हें भी बंधक ना बना ले।

jdu mla was made hostage by the public for the second time rabri devi said that
X
दरभंगा में जदयू विधायक को जनात ने बनाया बंधक

बिहार में कोरोना महामारी व बाढ़ की त्रासदी के बीच सत्ताधारी पार्टी के नेताओं को फजीहत का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक वाक्या बुधवार को दरभंगा जिले से सामने आया है। यहां जदयू विधायक शशिभूषण को क्षेत्रीय दौरे के दौरान उनके विधानसभा के क्षेत्र के लोगों ने उन्हें दोबारा बंधक बना लिया। जानकारी है कि विधायक को पहले उनकी क्षेत्रीय जनता ने बीते 30 जून को भी बंधक बना लिया था। उस दौरान भी विधायक शशिभूषण की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, इस बार भी हो रही हैं। साथ ही सत्ताधारी पार्टी को फजीहत का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी है कि दरभंगा जिले में कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र की लोग विधायक से इस बात को लेकर गुस्से में हैं कि उन्होंने क्षेत्र में विकास कार्य तो किये नहीं है व अब विधानसभा चुनाव सर पर आ गया तो है वे विधानसभा क्षेत्र में दौरा करते नजर आ रहे हैं।

सत्ताधारी पार्टी के विधायक शशिभूषण हजारी अपने विधानसभा क्षेत्र कुशेश्वरस्थान के दौरे के दौरान बरहमपुर पंचायत में स्थित पटवार घाट पहुंचे हुये थे। इस दौरान विधायक को वहां लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ गया। बताया जाता है कि लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी भी की। इसके बाद लोगों ने विधायक शशिभूषण की कार खोली और इसके बाद विधायक को अपशब्द बोलते हुये गांव में एक स्थान पर बैठा लिया। बताया जाता है कि करीब चार घंटे तक विधायक शशिभूषण को वहां ग्रामीणों द्वारा बंधक बना कर रखा गया। इसके बाद इस मामले की पुलिस को किसी तरह सूचना मिली। फिर वहां पुलिस पहुंची और जदयू विधायक शशिभूषण को जनता के कब्जे से मुक्त कर दिया।

सीएम नीतीश कुमार के लिये भी जनता बैठी है तैयार: राजद

अब इस मामले को लेकर बिहार की पूर्व सीएम एवं राजद की वरिष्ठ नेता राबड़ी देवी ने सत्ताधारी पार्टी पर तंज कसा है। उन्होंने बिहार के सीएम नीतश कुमार पर तंज कसते हुये कहा कि वे इसलिये ही पांच महीनों से अपने आवास से बाहर नहीं निकले हैं। वहीं उन्होंने कहा कि अगर सीएम नीतीश कुमार कोरोना और बाढ़ की त्रासदी के बीच अपने घर से बाहर निकलेंगे तो जनता उनके लिये भी तैयार बैठी है।




Next Story