Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश के विधायक ने पत्नी के साथ जमकर किया डांस, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे

बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल लगातार सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वो होली समारोह के बीच से वायरल हुए वीडियो को लेकर चर्चाओं में हैं। जिसमें विधायक जी अपनी पत्नी के साथ होली के गीतों पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं।

JDU MLA Narendra Kumar Neeraj alias Gopal Mandal dance with his wife on Holi songs in nagachchia Bhagalpur news
X

जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल 

गोपालपुर (Gopalpur) के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल (JDU MLA Narendra Kumar Neeraj alias Gopal Mandal) अक्सर विवादों और सुर्खियों में रहते हैं। कई बार विधायक गोपाल मंडल के कारनामों के चलते सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की भी किरकिरी हो चुकी है। आए दिनों जदयू विधायक (JDU MLA) नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के डांस (Gopal Mandal Dance) समेत अन्य कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस बार जदयू विधायक गोपाल मंडल का अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। जो तेजी से सोशल मीडियो पर काफी लोगों द्वारा देखा जा रहा है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। इस बार वायरल हुआ विधायक का वीडियो होली समारोह का बताया जा रहा है। पिछले साल जदयू विधायक गोपाल मंडल का बार डांसरों के साथ डांस करते हुए वीडियो सामने आया था। उसके बाद इस मार्च के महीने में महाशिवरात्रि के अवसर पर जागरण कार्यक्रम के दौरान वो मंच पर महिला नर्तकी के साथ झूमते हुए नजर आए थे। हाल के दिनों में विधायक का एक पिस्टल वाला भी वीडियो सामने आया था। जिसको लेकर सीएम नीतीश कुमार पर भी विपक्षियों ने निशाने साधे थे।

गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल यह वायरल वीडियो होली समारोह का बताया जा रहा है। जिसमें विधायक गोपाल मंडल अपनी पत्नी के साथ फगुआ गीत पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जदयू विधायक पत्नी संग होली के गीतों पर जमकर झूम रहे हैं। जोगीरा सारा रा रा व अन्य दूसरे होली गीतों का आनंद लेते हुए विधायक जी का ये वीडियो फेसबुक और व्हाट्सअप (इंटरनेट मीडिया) पर खूब वायरल हो रहा है।

जदयू विधायक गोपाल मंडल के इस वीडियो को लोग इंटरनेट मीडिया के जरिए एक-दूसरे को शेयर कर रहे हैं। साथ ही तरह-तरह की टिप्पणियों करते हुए विधायक के मजे ले रहे हैं। कोई तो नेताजी के मस्ती के अंदाज की व्याख्या कर रहा है तो कोई कोविड 19 के बीच इस प्रकार के आयोजन को लेकर भी विधायक एवं बिहार सरकार को कोस रहा है। ये वायरल वीडियो होली को लेकर नवगछिया में आयोजित एक अभिनंदन समारोह की बताई जा रही है। इस मौके पर विधायक जी मौजूद लोगों को कोरोना वायरस को लेकर सुरक्षित होकर होली खेलने की भी सलाह दे रहे हैं। आपको बता दें होली त्योहार से कई दिनों पहले ही बिहार सरकार एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से होली के मौके पर सार्वजनिक स्थानों पर होली समारोह आयोजित नहीं करने की सलाह दी गई थी। इसके बाद भी जदयू विधायक गोपाल मंडल इसी तरह के होली समारोह कार्यक्रम में डांस करते हुए दिखाई दिए।

Next Story