Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral : जदयू विधायक ने मंच पर महिला डांस कलाकारों के साथ लगाए ठूमके, पूर्व में बार बालाओं के साथ किया था प्रदर्शन

Video Viral : बिहार में सत्‍ताधारी पार्टी जदयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। जदयू विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल महिला कलाकारों के साथ मंच पर डांस कर रहे हैं। विधायक पिछले वर्ष बार बालाओं के साथ डांस करके चर्चाओं में आए थे।

JDU MLA Narendra Kumar Neeraj alias Gopal Mandal dance on stage with female dancer Video Viral nitish kumar News
X

विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल

बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) जिले की गोपालपुर विधानसभा सीट (Gopalpur Assembly Seat) से विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल (MLA Narendra Kumar Neeraj alias Gopal Mandal) एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। इस बार उन्होंने मंच पर महिला कलाकारों (Female artists) के साथ डूमके लगाए हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल (Video viral) हो रहा है। सोशल मीडिया (social media) में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के इस विधायक के वीडियो को लोग धड़ल्‍ले से एक दूसरे को पोस्‍ट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो महाशिवरात्रि के अवसर का बताया जा रहा है। इसमें गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल मंच पर महिला कलाकारों के साथ डांस करते वक्त जमकर उछलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। महिला कलाकार के साथ विधायक गोपाल मंडल ताल से ताल मिलाकर नाच रहे हैं। जैसे विधायक ने अपने नृत्य के दम पर महिला कलाकारों को हराने की ठान ली हो। इससे पहले भी जदयू विधायक गोपाल मंडल के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते रहे हैं।

बताया जा रहा है कि नवगछिया में गोपाल गोशाला के पास स्थित जगतपति नाथ शिव मंदिर में महाशिवरात्रि के अवसर पर जागरण कार्यक्रम आयोजित कराया गया था। इस जागरण कार्यक्रम में गोपालपुर विधानसभा सीट से जदयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल भी उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में जब महिला कलाकार ने अपनी प्रस्‍तुति पेश करनी शुरू की तो विधायक गोपाल मंडल स्वयं को रुक नहीं पाए। इसके साथ ही विधायक गोपाल मंडल मंच पर पहुंच गए और महिला कलाकारों के साथ जमकर ठूमके लगाने शुरू कर दिए।

राजद ने बार बालाओं के साथ डांस करने पर उठाए थे सवाल

जदयू विधायक गोपाल मंडल का पिछले वर्ष भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें वो बार बालाओं के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आए थे। उस दौरान प्रमुख विरोधी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने विधायक के इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर करके विधायक के कारनामे पर सवाल उठाए थे। बार बालाओं के साथ डांस वीडियो को लेकर राजद ने लिखा था कि संस्कार बड़ी चीज है और जदयू और भाजपा के (JDU-BJP) के नेताओं के संस्कार के तो कहने! साथ ही लिखा कि इन्हें ना अपनी बहन बेटियों की चिंता है व ना समाज की दूसरी बहन बेटियों की है! गोपालपुर MLA गोपाल मंडल तो JDU की अश्लील नाच व आचरण की परंपरा और समाज में मूल्यों के पतन को जारी रखने में अपना बहुमूल्य योगदान दे रहे हैं!

Next Story