Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रेन में अंडरवियर में घूम रहे जेडीयू विधायक पर दर्ज हुई FIR, विवाद बढ़ने पर दी ये सफाई

तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल अपने दो साथियों के साथ ए वन कोच में सफर कर रहे थे। इस दौरान वह बनियान और अंडरवियर में बैठे थे। इस दौरान उन्हीं के सामने वाली सीट पर परिवार के साथ बैठे प्रह्लाद पासवान ने विधायक को अंडरवियर और बनियान को लेकर टोका।

ट्रेन में अंडरवियर में घूम रहे जेडीयू विधायक पर दर्ज हुई FIR, विवाद बढ़ने पर दी ये सफाई
X

तेजस पटना राजधानी ट्रेन में अंडरवियर बनियान पहनकर घूमने के साथ ही मारपीट को लेकर विवादों में आए (JDU Mla) जेडीयू विधायक पर एफआईआर दर्ज हो गई है। विधायक के साथ यात्रा कर रहे शख्स ने उन पर छिनैती से लेकर मारपीट और मुंह में गंदा पानी भरने के गंभीर आरोप लगाये है। वहीं मामले के तूल पकड़ने पर जेडीयू विधायक ने भी सामने आकर अपनी सफाई पेश की है।

दरअसल राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही (Tejas Express) तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल अपने दो साथियों के साथ ए वन कोच में सफर कर रहे थे। इस दौरान वह बनियान और अंडरवियर में बैठे थे। इस दौरान उन्हीं के सामने वाली सीट पर परिवार के साथ बैठे प्रह्लाद पासवान ने विधायक को अंडरवियर और बनियान को लेकर टोका। आरोप है कि इस पर विधायक जी भड़क गये। उन्होंने साथियों संग प्रह्लाद पासवान के साथ मारपीट शुरू कर दी।पीड़ित का आरोप है कि उन्होंने सोने की चेन और अंगूठी छीन ली। साथ ही मुंह में जबरन गंदा पानी भर दिया। इस पर पासवान ने रेलवे पुलिस को इसकी शिकायत दी। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने सभी को समझा बुझाकर शांत कराया। इस मामले में प्रह्लाद ने जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

जेडीयू विधायक ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर विधायक ट्रेन में बनियान और अंडरवियर में घूमते समय का फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। इसके बाद विधायक जी को भी अपनी सफाई देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि मैं अंडर वियर बनियान में था। इसकी वजह ट्रेन में चढ़ने के दौरान मेरा पेट खराब होना था। मैं जो भी बोलता हूं सच बोलता हूं। झूठ नहीं बोलता हूं। मुझे कौन सी फांसी हो रही है। वहीं रेलवे ने कहा कि बनियान और अंडरवियर में घूमने की सूचना मिली थी। इस पर आरपीएफ और टीटीई पहुंचे थे। यहां पर सभी को समझा बुझाकर शांत कराया गया।

और पढ़ें
Next Story