Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: नीतीश की आगामी वर्चुअल रैली को लेकर जदयू के दलित नेताओं ने किया संवाद

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जदयू, कांग्रेस व राजद समेत लगभग सभी सियासी दल जुटे नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में आज जदयू नेता अशोक चौधरी के आवास पर बैठक कर नीतीश कुमार की आगामी वर्चुअल रैली को लेकर पार्टी के दलित वर्ग के नेताओं ने किया संवाद।

jdu dalit leaders communicate about nitishs upcoming virtual rally
X
जदयू के दलित नेताओं ने नीतीश कुमार की आगामी वर्चुअल रैली को लेकर की बैठक।

बिहार विधानसभा चुनवों की तैयारी में सत्ताधारी पार्टी जदयू पूरी तरह से जुटी नजर आ रही है। जानकारी है कि इसी को लेकर शुक्रवार को जदयू नेता अशोक चौधरी के आवस पर पार्टी के एससी एवं एसटी वर्ग के गणमान्य जनप्रतिनिधियों ने चुनावी बैठक की। बताया जाता है कि बैठक में दलित वर्ग के प्रमुख नेता माने जाने वाले अशोक चौधरी ने भी हिस्सा लिया। जदयू नेता अशोक चौधरी ने बताया कि बैठक में पार्टी के एससी एवं एसटी वर्ग के गणमान्य जनप्रतिनिधियों के साथ नीतीश कुमार की आगामी वर्चुअल रैली की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। वहीं जदयू नेता ने दावा किया कि हमें भरोसा है कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन प्रचंड जीत हासिल करेगा।


कांग्रेस ने आगामी वर्चुअल क्रान्ति महासम्मेलन की तैयारियों पर की चर्चा

बिहार कांग्रेस ने भी शुक्रवार को अपने आगामी बिहार वर्चुअल क्रान्ति महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद किया। कांग्रेस के एमएलसी समीर कुमार सिंह ने बताया कि आज उत्तर बिहार के जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्षों की बैठक में उन्होंने भी भाग लिया। उन्होंने बताया कि बैठक में बिहार वर्चुअल क्रान्ति महासम्मेलन की सफलता पर विचार विमर्श किया गया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय सचिव एवं बिहार प्रभारी अजय कपूर ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारी में जुट जाने की अपील की। बताया जाता है कि इस बैठक को डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह एवं एमएलसी समीर कुमार ने संबोधित किया।


युवा राजद के कार्यकर्ताओं को मिले नियुक्ति पत्र

युवा राजद ने भी शुक्रवार को विधानसभा की तैयारी को लेकर बैठक की। युवा राजद अध्यक्ष कारी सोहैब ने ट्वीट कर बताया कि राजद की रीति नीति व विचारधारा का सोशल मीडिया पर प्रचार प्रसार करने वाले युवा कार्यकर्ताओं से उन्होंने आज मुलाकात की। उन्होंने बताया कि ये युवा राज्य के विभिन्न जिलों में मीडिया के माध्यम से पार्टी की रीति नीतियों का मुस्तैदी से प्रचार-प्रसार करते हैं। वहीं उन्होंने बताया इस दौरान युवा राजद के ऊर्जावान सोशल मीडिया प्रभारी एवं सह प्रभारियों को नियुक्ति पत्र भी सौंपे गये।



Next Story