Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू ने तेजस्वी से पूछा - लालू यादव के 15 वर्ष क्यों हैं 'बिहार के इतिहास का काला अध्याय'

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा व नीतीश कुमार ने मिलकर बिहार को बेरोजगारी का केंद्र बना दिया है। इस मामले पर जदयू ने तेजस्वी यादव को आड़े हाथ लिया है।

jdu asked tejashwi yadav why 15 years of lalu yadav are called the dark chapter of the history of Bihar
X
जदयू ने तेजस्वी यादव को लालू यादव के 15 वर्षों के शासन करवाई याद।

बिहार में विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा हो चुकी है। जिसके साथ ही बिहार में सियासी बयान बाजी भी तेज होती नजर आ रही है। आपको बता दें तेजस्वी यादव ने आज ही ट्वीट कर नीतीश कुमार व भाजपा पर रोजगार को लेकर सवाल उठाये हैं। जिस पर जदयू के ट्विटर अकांउट से एक बाद एक कई ट्वीट कर राजद नेता तेजस्वी यादव को आड़े हाथ लिया गया है।

जदयू ने कहा कि तेजस्वी यादव जरा इस बात का भी हिसाब बता दें। आपके पिता लालू प्रसाद यादव के 15 वर्षों के शासन को बिहार के इतिहास का काला अध्याय क्यों बोला जाता हैं? क्यों उसे जंगलराज के नाम से जाना जाता है? तेजस्वी यादव बताइये लालू यादव के राज में कितनी हत्याएं और कितनी अपहरण की वारदात सामने आई हैं? जदयू ने राजद नेता से पूछा कि बिहार में पलायन आपकी पार्टी के शासन में ही क्यों शुरू हुआ?



आप जैसा अनपढ़ नहीं समझ सकता सुशासन का मतलब: जदयू

जदयू ने आगे कहा कि शिक्षा, समृद्धि व सुशासन लेकर आती है। ये बात आप जैसा कूपमंडूक 'अधपढ़' क्या जाने। जिन 10 लाख नौकरियों की आप बात कर रहे हैं। क्या वे नौकरी बेहतर शिक्षा, अच्छी सड़कें, 24 घंटे बिजली, कानून का राज के बिना संभव भी हैं?

आपके पिता ने नौकरी का झांसा दे-दे कर जमीनें हड‍़पी हैं: जदयू

जदयू ने कहा कि आपके पिता लालू यादव ने नौकरी का झांसा दे-दे कर लोगों की जमीनें हड़प ली। शिक्षा के लिए चरवाहा विद्यालय खोलने वाले आज रोजगार के लिए अपने विज़न की बात कर रहे हैं। कब तक युवाओं को बरगलाने का काम करेंगे?

एनडीए सरकार में नौकरी मांगना है गुनाह: तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सोमवार को रोजगार के मुद्दे पर एनडीए सरकार को घेरा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 वर्षों की एनडीए सरकार से बिहार में नौकरी मांगना गुनाह है। नीतीश कुमार व बीजेपी ने मिलकर दुनिया में बिहार को बेरोज़गार का केंद्र बना दिया है। युवा विरोधी इस सरकार से हक़ मांगो तो लाठी मिलती है।

Next Story