Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हीरोइन आम्रपाली दुबे को होम आइसोलेशन में भी निरहुआ की चिंता ने सताया, जानें क्या लिखा संदेश

बिहार की चर्चित भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री भी कोरोना की चपेट में आ गई है। भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बीच क्वारंटीन में रहते हुए हीरोइन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने निरहुआ के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की है।

isolate Heroine Aamrapali Dubey expressed concern Corona positive Nirahua health Bhojpuri Cinema Industry News
X

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को लेकर जताई चिंता

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema Industry) से जुड़े बिहार (Bihar) और पूर्वी यूपी (UP) के लोग भी कोरोना संक्रमण (Corona infection) को लेकर चिंतित हैं। मंगलवार को कोरोना से संबंधित भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से जुडी एक खबर सामने आई थी। जिसको लेकर भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के लोगों में हड़कंप है। समाचार ये था कि भोजपुरी सुपरस्टार एवं दिग्गज एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। निरहुआ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई। बताया जा रहा है कि निरहुआ इन दिनों यूपी के के बांदा (Banda) में अपनी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' (Sabka Baap Angutha Chhaap) की शूटिंग के कार्यों में व्यस्त थे।

वहीं निरहुआ (Nirahua) के पीआरओ रंजन सिन्हा ने मंगलवार तक इस बात को खारिज कर रहे थे कि अभिनेता कोरोना की चपेट में हैं। रंजन सिन्हा ने दावा किया था कि अभिनेता निरहुआ ने गत दिनों अपनी कोरोना जांच करवाई थी। उस जांच में वो निगेटिव पाए गए थे। जो बात मंगलवार तक पुख्ता नहीं हो पा रही थी। वहीं बुधवार को निरहुआ ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए उस बात को पुख्ता कर दिया है। अभिनेता निरहुआ ने बुधवार को यह जानकारी दी कि वो कोरोना संक्रमित हो हो गए हैं। इस संबंध में निरहुआ ने इंस्टाग्राम के माध्यम से एक तस्वीर जारी की है। अभिनेता ने उस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'मैं भी Positive हो गया'।

जब खुद निरहुआ ने इस बात को स्वीकार कर लिया कि वो भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसके तुरंत बाद से ही उनके चाहने वाले उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित होने लगे हैं। साथ वो निरहुआ के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। निरहुआ के स्वास्थ्य को लेकर हीरोइन एवं उनकी दोस्त आम्रपाली दुबे भी चिंता कर रही हैं। आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि 'जल्द ठीक हो जाओ मेरे फाइटर!

याद रहे हीरोइन आम्रपाली दुबे खुद भी कोरोना संक्रमित हैं और इस बीमारी पर जीत हासिल करने के लिए जंग लड़ रही हैं। बीते दिनों पहले हीरोइन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट जारी करके यह सूचना दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। इसके बाद से वो होम आइसोलेशन में चली गई हैं। उस दौरान आम्रपाली दुबे की इस फोटो पर निरहुआ ने टिप्पणी करते हुए शुभ संदेश लिखा था कि 'भगवान आपको और आपके परिवार को जल्द स्वस्थ करें।'

Next Story