Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुष्कर्म के प्रयास के दौरान मासूम बच्ची को मार डाला, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस टीम का कर दिया ये हाल

बिहार के सिवान जिले से एक बड़ी दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां रेप के प्रयास के दौरान एक मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई है। घटना की वजह से स्थानीय लोग आक्रोशित हैं। वहीं पुलिस ने भी आरोपी को दबोच लिया है।

Innocent girl killed during rape attempt in Siwan Police caught accused of murder case bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तसवीर

बिहार (Bihar) में महिलाओं और मासूम बच्चियों के साथ रेप (Rape) समेत अन्य तरह की आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा रेप का प्रयास (rape attempt) और हत्या (Murder) का मामला सिवान जिले के पचरूखी थाने के अलापुर गांव से सामने आया है। यहीं मंगलवार की सुबह को पुलिस टीम ने पांच वर्षीय मासूम बच्ची की लाश बरामद (girl's body recovered) की है। पुलिस शक जाहिर कर रही है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी ने मासूम के साथ जबरदस्ती (forcing the innocent) करने का प्रयास किया। मासूम बच्ची गांव निवासी अनूप सिंह की बेटी अनुष्का (सभी नाम काल्पनिक) थी। पुलिस द्वारा आरोपित को दबोच लिया गया है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी का नाम प्रदीप सिंह है। जो सिसवन थाना स्थित सुबही रामगढ़ गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है प्रदीप सिंह आलापुर गांव में अपने मामा के घर रह रहा था।

बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम को मासूम बच्ची अचानक लापता (innocent girl missing) हो गई थी। परिवार के लोग लगातार बच्ची की खोजबीन कर रहे थे। देर शाम तक मासूम बच्ची का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस (Police) ने मामले में कार्रवाई करते हुए संदिग्ध आरोपी को सोमवार की देर शाम में ही पकड़ लिया था। साथ ही पुलिस आरोपी से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। पूछताछ के दौरान आरोपी ने सोमवार की देर रात में पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया। साथ ही आरोपी ने बच्ची के शव को छिपाने वाली जगह के बारे में पुलिस को बताया।

इसके बाद मंगलवार की सुबह को आरोपी को साथ लेकर पुलिस टीम मौके से मासूम बच्ची के शव को बरामद करने पहुंची। इस दौरान स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिसकर्मियों पर ही हमला बोल दिया। इस दौरान भीड़ द्वारा पुलिस वाहन के शीशे भी तोड़ दिए गए। वैसे इस हंगामे के दौरान किसी को चोट पहुंचे की जानकारी नहीं है।

और पढ़ें
Next Story