Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत-नेपाल सीमा के पास सीतामढ़ी में फायरिंग, एक व्यक्ति की मौत और दो घायल

सीतामढ़ी में हुई फायरिंग एक शख्स की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। इस बात की पुष्टि बिहार क्षेत्र के सशस्त्र सीमा बल आईजी ने की है।

भारत-नेपाल सीमा के पास सीतामढ़ी में फायरिंग, एक व्यक्ति की मौत और दो घायल
X

भारत-नेपाल सीमा के पास बिहार के सीतामढ़ी में हुई फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीतामढ़ी में हुई फायरिंग एक शख्स की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। इस बात की पुष्टि बिहार क्षेत्र के सशस्त्र सीमा बल आईजी ने की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि फायरिंग नेपाल की ओर से की गई है।

ये घटना सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना इलाके की पिपरा परसाइन पंचायत में लालबंदी स्थित जानकी नगर बॉर्डर की बताई जा रही है। वहीं एसपी के मुताबिक, नेपाली पुलिस ने सफाई दी है कि पुलिस का हथियार छीन कर भाग रहे लोगों पर नेपाली पुलिस ने गोली चलाई है।

लेकिन स्थानीय लोग सीमा पार जाने को लेकर विवाद में गोली चलाने की बात कह रहे हैं। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। खबरों के मुताबिक, मृतक की पहचान डिकेश कुमार के रूप में हुई है। जबकि उमेश राम और उदय ठाकुर गोली लगने से घायल हुए हैं।

Next Story