Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना काल में राम राज्य और राम मंदिर की विरोधी कांग्रेस यमराज की दूत बन गई : सुशील मोदी

महाराष्ट्र में कोरोना से मौत का आंकड़ा 13 हजार के करीब है। जिस पर बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि राम राज्य और राम मंदिर की विरोधी कांग्रेस यमराज की दूत बन गई है। वहीं सुशील मोदी ने बिहार में कोरोना से निपटने के उपायों को बताते हुए राजद नेताओं पर केवल मनोबल गिराने वाले ट्वीट करने का आरोप भी लगाया।

in the corona era the anti congress of ram rajya and ram mandir became the ambassador of yamraj sushil modi
X
भाजपा नेता सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार की रात ट्वीट के माध्यम से कोरोना महामारी से निपटने के इंतजामों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि बिहार में अगर कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी है तो इससे बचाव, जांच, क्वरंटाइन सेंटर और इलाज का दायरा भी बढ़ा है। कोरोना मरीजों के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में रिजर्व बेड, उपकरणों की खरीद, एम्बुलेंस और शवों के निपटारे के लिए एक करोड़ रुपये जारी किये गए।

सुशील मोदी ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जब कोविड अस्पताल में जाकर व्यवस्था का निरीक्षण कर रहे हैं, तब राजद के नेता सुरक्षित कमरों में बैठ कर केवल मनोबल गिराने वाले ट्वीट कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने दावा किया कि बिहार सरकार ने कोरोना को हराने पर 8,538 करोड़ खर्च कर मृत्यु दर को 0.7 फीसद पर रोक लिया। 12 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश में केवल 220 नागरिकों को बचाया नहीं जा सका।

भाजपा नेता ने कहा कि दूसरी तरफ कांग्रेस शासित राजस्थान में 2000 करोड़ और पंजाब में मात्र 106 करोड़ रुपये कोरोना महामारी से लड़ने पर खर्च हुए। इन राज्यों में क्रमश: 576 व 466 से ज्यादा जिंदगियां काल के गाल में समा गईं। महाराष्ट्र में मौत का आंकड़ा 13 हजार के पास पहुंच रहा है। राम राज्य और राम मंदिर की विरोधी कांग्रेस यमराज की दूत बन गई है।

Next Story