Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुजफ्फरपुर: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजपाइयों ने सफाई कर्मियों के पखारे पैर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में बिहार के मुजफ्फरपुर में स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा ‘सेवा सप्ताह’ आयोजित किया गया। जहां स्थानीय भाजपा के नेताओं ने सफाई कर्मियों के पैर पखारे। साथ ही भाजपाइयों ने सफाई कर्मियों को भोजन कराया।

in muzaffarpur on the occasion of the birthday of prime minister narendra modi the bjp workers put feet to cleanliness workers
X
मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजपाइयों ने सफाई कर्मियों के पखारे पैर।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी विधानसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में स्थानीय भाजपा नेताओं द्वारा 'सेवा सप्ताह' आयोजित किया गया। मुजफ्फरपुर जिले के कांटी विधानसभा में आयोजित 'सेवा सप्ताह' के दौरान स्थानीय भाजपा नेताओं द्वारा नगर पंचायत कांटी के वार्ड संख्या 9 में सफाई कर्मियों के पैर पखारे गये। आयोजन के दौरान स्थानीय भाजपा नेताओं द्वारा सफाई कर्मियों को अंग वस्त्र भी भेंट कर सम्मानित भी किया गया। इसके अलावा स्थानीय भाजपा नेताओं ने सफाई कर्मियों को बड़े प्रेम भाव से उनकी रूची अनुसार भोजन भी करवाया। बताया जाता है कि इस मौके पर सफाई कर्मियों के परिवार के अन्य लोग भी मौजूद रहे। जिनमें बच्चे और महिलायें शामिल रही। इसके अलावा आयोजन के दौरान स्थानीय भाजपाइयों द्वारा सफाई कर्मियों को फूल माला पहनाकर स्वागत भी किया गया।



भाजपा द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को देशभर में 'सेवा सप्ताह' के रूप में मनाये जाने का निर्णय लिया गया

आपको बता दें 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को देशभर में 'सेवा सप्ताह' के रूप में मनाये जाने का निर्णय लिया गया है। इसलिये बिहार समेत देशभर में जगह-जगह सेवा सप्ताह के कार्यक्रम के आयोजन हो रहे हैं। बताया जाता है कि 'सेवा सप्ताह' के दौरान भाजपा कार्यकर्ता जगह-जगह स्वच्छता अभियान चलायेंगे। गरीब लोगों को भोजन वितरित करेंगे। अस्पतालों में जाकर मरीज की सेवा करेंगे, साथ ही मरीजों को फल आदि का वितरण करेंगे। इसके अलावा भाजपा कार्यकर्ता लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करते हुये नजर आयेंगे।

Next Story
Top