Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजीव प्रताप रूडी के संसदीय क्षेत्र में भाजपा सांसद सिग्रीवाल को जनता ने खीचड़ भरे रास्ते पर चलने को किया मजबूर

बिहार के छपरा जिले में सांसद राजीव प्रताप रूडी के संसदीय क्षेत्र में महाराजगंज के भाजपा सांसद सिग्रीवाल को जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ा। जानकारी है कि क्षेत्र की बदहाली से गुस्साये ग्रामीण लोगों ने छपरा पहुंचे भाजपा सांसद सिग्रीवाल को उनके वाहन से उतार लिया व उनको पैदल ही खीचड़ भरे रास्ते पर चलने को मजबूर कर दिया।

in chapra bjp mp sigriwal was forced by the public to walk on a bumpy road
X
रिविलगंज घाट में बदहाली का मामला सामने आया

बिहार में आजकल सत्ताधारी नेताओं की बड़ी फजीहत हो रही है। बीते दिनों कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट से जदयू विधायक शशिभूषण को भी उनके क्षेत्र के लोगों द्वारा बंधक बयाये जाने की खबर आई थी। लेकिन इस बार छपरा जिले में रिविलगंज घाट को जाने वाले रास्ते पर महाराजगंज सीट से भाजपा के सांसद सिग्रीवाल का जनता द्वारा घेराव किये जाने की जानकारी मिली है।

वहां पहुंचे सांसद सिग्रीवाल को जनता के गुस्से का सामना कराना पड़ा। बताया जाता है कि रिविलगंज घाट के लोग क्षेत्र में विकास कार्य नहीं होने की वजह से गुस्साये हुये थे। लोगों ने वहां पहुंचे महाराजगंज लोकसभा सीट से सांसद सिग्रीवाल को उनके वाहन से उतार लिया और उनको खीचड़ भरे रास्ते के बीच से ही गुजरने को मजबूर कर दिया। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जिसमें वे खीचड़ भरे रास्ते और जलभराव वाले रास्ते के बीच से होकर गुजरते हुये दिखाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि लोगों ने ऐसा करके सांसद को अपने क्षेत्र की बदहाली से रूबरू कराया है। बताया जाता है कि छपरा का रिविलगंज घाट क्षेत्र पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के लोकसभा क्षेत्र में पड़ता है। वहीं इसको लेकर विपक्षी पार्टी राजद ने भी भाजपा और जदयू पर सवाल उठाये हैं।

राजद ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि महाराजगंज सीट से भाजपा के सांसद सिग्रीवाल का आजकल कुछ ज्यादा ही प्रेम से स्वागत हो रहा है। कहीं जूतमपैजार से तो कहीं कीचम कीचाड़ से। वहीं राजद ने कहा कि इन्होंने और राजीव प्रताप रूडी ने मिलकर सारण जिले का 'विकास' ही कुछ ऐसा किया है। जदयू-भाजपा के एमएलए और एमपी का पूरे बिहार में ऐसा ही स्वागत हो रहा है।




Next Story