Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lover के चक्कर में पति ने मारपीट कर पत्नी को घर से निकाला, अब पीड़िता ने उठाया यह कदम

Love Affair: बिहार (Bihar) के पटना (Patna) जिले से एक बड़ा ही अजब गजब मामला सामने आया है। यहां एक बर्बर पति (Husband) ने अपनी प्रमिका 'Lover' के लिए पत्नी (Wife) के साथ मारपीट कर घर से बहार कर दिया। वहीं अब पीड़ित महिला (Victim Woman) पुलिस के पास पहुंची है।

Husband Minhaj expelled wife Shahnaz Praveen for girlfriend, filed case in Patna Hindi News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Love Affair : बिहार के पटना जिले में एक महिला अपने पति की प्रेम कहानी का शिकार बन गई है। यह अजब-गजब लव स्टोरी की घटना पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के पिपलावां गांव की बताई जा रही है। मीडिया की खबरों के अनुसार यहां एक बर्बर पति ने अपनी प्रेमिका (Girl friend) के चक्कर में पहले तो अपनी पत्नी (Wife) के साथ मारपीट की व फिर उसको घर से निकाल दिया। इस पर पीड़िता के परिजन उसको साथ लेकर साथ लेकर उसके पति के घर पहुंचे। जहां उन्होंने मामले में सुलह कराने का प्रयास किया। इस दौरान वहां पर पीड़िता के परिजनों के साथ भी मारपीट की गई। अब थक हारकर पीड़िता महिला अपनी शिकायत को लेकर पटना के नौबतपुर थाना पुलिस के पास पहुंच गई। जहां उसने अपने पति के खिलाफ अवैध संबंध (Illicit Relation) व दहेज प्रताड़ना (Dowry Harassment) का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है। इसके साथ ही उसने ससुराल के अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज कराया है।

मामला दर्ज होने के साथ ही नौबतपुर थाना पुलिस भी केस की जांच पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला का नाम शाहनाज प्रवीण है। जो मसौढ़ी थाना क्षेत्र के छोटकी मसौढ़ी के रहने वाले फहीद अंसारी की पुत्री है। शाहनाज प्रवीण का निकाह करीब 3 साल पहले नौबतपुर थाना क्षेत्र के पिपलावां गांव के रहने वाले मिन्हाज बेटा मुन्ना के साथ हुआ था।

शिकायत के अनुसार पति मिन्हाज अपनी पत्नी प्रवीण के साथ निकाह के बाद से ही अक्सर मारपीट किया करता था। जो इतने लंबे समय से किसी तरह अपने पति की बर्बरता को सह रही थी। लेकिन अब उसके पति ने पत्नी शाहनाज प्रवीण के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया है। वहीं पत्नी ने बताया कि वो अब पटना की रहने वाली किसी गर्लफ्रेंड को अपने घर में रखना चाहता है। जिसके साथ उसके पति के अवैध संबंध हैं। पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि वो जब पति के अवैध संबंधों का विरोध करती थी तो पति उसके साथ अक्सर मारपीट करता था।

अब पीड़ित शाहनाज प्रवीण ने पति की हरकतों से तंग आकर पटना के नौबतपुर पुलिस थाने में पति के खिलाफ अवैध संबंध व दहेज प्रताड़ना के आरोप लगाकर मामला दर्ज करा दिया है। साथ ही पीड़ित ने शिकायत में ससुराल के कुल 6 सदस्यों को आरोपी बनाया है। जिसमें पति मिन्हाज, सास रौशन आरा, ससुर मुन्ना, देवर मोनाजीर के नाम भी शामिल हैं। शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि विवाह के बाद से ही ससुराल वालों द्वारा उसको दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया है। साथ उस पर अपने मायके से धन लाने के लिए वो दबाव बनाते थे। उसने ससुराल वालों पर अपने दो बेटों को भी छीन लेने का आरोप लगाया है। ये सभी आरोप लगाकर पीड़िता ने पुलिस से मामले छानबीन करने की गुहार लगाई है।

Next Story