Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2 दर्जन बच्चों से भरी तेज रफ्तार वैन अनियंत्रित होकर नहर में पलटी, मौके पर मची चीख-पुकार

बिहार के सीवान जिले से अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां स्कूली बच्चों से भरी एक तेज रफ्तार स्कूल वैन अनियंत्रित होकर सूखी नहर में जा पलटी। स्कूल वाहन के पलटते ही घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई है।

High speed van carrying 21 school children back to home overturned in Siwan Canal
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के सीवान (Siwan) जिले में शुक्रवार को एक बड़ी सड़क दुर्घटना (road accident) घट गई। बताया जा रहा है कि सीवान में तेज रफ्तार स्कूल वैन (High speed school van) अनियंत्रित होकर पलट गई है। वह स्कूल वैन पलट जाने के बाद सड़क किनारे एक सूखी नहर में जाकर गिरी है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त स्कूल वाहन में करीब 21 से ज्यादा बच्चे सवार थे। स्कूल वैन को पलट जाने की सूचना के फैलते ही परिजनों के बीच घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई है। सड़क हादसे होते तुरंत घटनास्थल पर दौड़कर राहगीर और आसपास के लोग पहुंचे। इन सभी लोगों ने तुरंत बच्चों की मदद करनी शुरू की। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने अभी तक पलटी हुई स्कूल वैन के नीचे से करीब 17 स्कूली बच्चों को सुरिक्षत बाहर निकाल लिया है। समाचार लिखे जाने तक पटले हुए स्कूल वाहन के अंदर 4 बच्चे बताए जा रहे हैं।

इस सड़क हादसे में 15 स्कूली बच्चों को चोटें आई हैं। पीड़ित सभी बच्चे जतौर के रामलखन स्कूल (Ramlakhan School) में पढ़ने वाले पहली से चौथी कक्षा के छात्र बताए जा रहे हैं। स्कूल की छुट्टी होने के बाद चालक बच्चों को वैन में बैठकर उन्हें वापास उनके घर छोड़ने के लिए जा रहा था। देखने वालों ने बताया कि इस वैन की क्षमता केवल 7 से आठ बच्चों को सवार करने की थी। लेकिन ठूंस-ठूंसकर उस वैन में 21 बच्चों को भरा गया था। इस पूरे घटनाक्रम के बीच राहत देने वाली यह खबर सामने आ रही कि किसी जान-माल को हानि नहीं पहुंची है।

Next Story