Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तकादा करने निकले हार्डवेयर दुकान कर्मी की हत्या, पुलिस ने बरामद की अधजली लाश, इलाके में मचा हड़कंप

बिहार के अररिया जिले से सनसनीखेज हत्या मामला समाने आया है। यहां एक युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को जलाने का प्रयास किया गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Delhi News: नंदनगरी इलाके में युवती का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के अररिया (Araria) जिले में शुक्रवार सुबह हार्डवेयर दुकान पर कार्य करने वाले युवक का अधजला शव बरामद (Half burnt dead body of youth found) हुआ। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप व्याप्त है। मृतक की शिनाख्त हार्डवेयर दुकान पर कार्य करने वाले युवक राजेश कुमार के तौर पर हुई। मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

बताया जा रहा है कि आरएस ओपी इलाके के धामा जाने वाली सड़क के किनारे पर स्थानीय लोगों द्वारा अधजला शव देखा गया। स्थानीय लोगों ने बिना देर किए मामले की जानकारी पुलिस को दी। शव देखने से महसूस हो रहा है कि हत्या (Murder) करने के बाद राजेश के शव को बोरे में बंद करके आग लगाई गई है। राजेश कुमार साह कसबा मदारघाट का निवासी था। वहीं राजेश अररिया में बीते 10 वर्ष से रहकर हार्डवेयर की दुकान में कार्य कर रहा था।

यह सामने आया है कि गुरुवार की देर शाम को राजेश कुमार साह आरएस व रजोखर में तगादा के लिए निकला था। पर जब वह देर शाम तक वापस नहीं आया तो दुकानदार ने उसकी काफी तलाश की। लेकिन उसके बारे में कहीं कुछ पता नहीं चल सका। तलाशी के क्रम में ही गुरुवार की देर रात में उसकी बाइक धामा सड़क किनारे पर लावारिश स्थिति में बरामद हुई थी। फिर मामले की सूचना आरएस ओपी थाना पुलिस को दी गई। फिर पुलिस के साथ दुकानदार समेत अन्य लोगों ने उसकी तलाश की। लेकिन तड़के शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगो द्वारा सड़क किनारे पर उसका अधजला शव देखा गया।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई। एसपी ह्र्दयकांत ने मामले पर बताया कि हत्याकांड की कई एंगल से जांच-पड़ताल की जा रही है। साथ ही उन्होंने जल्द से जल्द हत्या मामले का पर्दाफाश करने का भरोसा दिया।

और पढ़ें
Next Story