Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: गुंजन पटेल बोले 'सीएम-डिप्टी सीएम आवास' से बाहर आते ही दम तोड़ देता है 'सुशासन व विकास'

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल ने कहा कि नीतीश कुमार बाबू का 'सुशासन' व भाजपा का 'विकास' सीएम व डिप्टी सीएम के आवास से बाहर आते ही दम तोड़ देता है। वहीं बिहार युवा कांग्रेस ने गुप्तेश्वर पाण्डेय पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का तमाशा बनाकर सियासी फायदा उठाने का आरोप लगाया है।

gunjan patel said that good governance dies as soon as it comes out of cm housing
X
बिहार युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने ट्वीट के माध्यम से सोमवार को सत्ताधरी पार्टियों जदयू और भाजपा को घेरा है। गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार बाबू का 'सुशासन' व भाजपा का 'विकास' मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री निवासों के बाहर निकल कर ही दम तोड़ देता है। वहीं गुंजन पटेल ने दावा किया कि 10 नवंबर के बाद बिहार में जनता द्वारा महागठबंधन की सरकार चुनी जायेगी। साथ ही गुंजन पटेल ने कहा कि अब जनता इन दोनों महोदयों 'विकास और सुशासन' को इनके आवासों से बाहर निकालेगी।



गुंजन पटेल ने इससे पहले सोशल मीडिया पर लिखा था कि भाजपा-नीतीश कुमार खेमे में अब सत्ता जाने का डर साफ दिखने लगा है। इसलिए भाजपा के कार्यकर्ता पटना की सड़कों पर लाठियां भांजते नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि उनकी गोदी मीडिया प्रेसवार्ता में पत्रकारों को पीटते हुये भी नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने चेताते हुये लिखा कि 10 नवंबर तक कर लीजिए गुंडागर्दी, जितनी भी करनी है।

गुंजन पटेल ने शहीद भगत सिंह को किया नमन

गुंजन पटेल ने अन्य ट्वीट के माध्यम से देश के लिये अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीद भगत सिंह को उनकी जयंती पर नमन किया। गुंजन पटेल ने लिखा कि 'दिल से निकलेगी न मरकर भी वतन की उलफत, मेरी मिट्‌टी से भी खुशबू-ए वतन आएगी'। शहीद भगत सिंह को उनकी जयंती के अवसर पर 'क्रांति की धरती - बिहार' से कोटि कोटि नमन।

सुशांत की मौत का तमाशा बनाकर लाभ लेने वालों को माफ नहीं करेगी जनता: बिहार युवा कांग्रेस

बिहार युवा कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से ट्वीट कर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का तमाशा बनाये जाने का आरोप लगाकर नाराजगी जाहिर की गई है। युवा कांग्रेस ने लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का तमाशा बनाकर सियावी लाभ उठाने वाले को जनता कभी माफ नहीं करेगी। साथ ही युवा कांग्रेस ने इसका एक डायग्राम भी बनाकर सोशल मीडिया पर जारी किया है। जिसमें दिखाया जा रहा है कि बिहार के तत्कालीन डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने जा रहे हैं। लेकिन वे अब सियासी पार्टी जदयू में शामिल हो गये हैं। दूसरी ओर अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिनाने के लिये जंग लड़ने के दावे किये जा रहे हैं। लेकिन उन्होंने भी वाई+ सिक्योरिटी लेकर अपनी मां को भाजपा की सदस्यता दिलवा दी है।




Next Story