Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुंजन पटेल बोले - आप सदन में लोकतंत्र की हत्या करो, हम सड़कों पर इंकलाब करेंगे

बिहार युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल ने कहा कि किसानों व युवाओं ने नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ व्हिप जारी कर दिया है। आप सदन में लोकतंत्र की हत्या करो व हम सड़कों पर इंकलाब करेंगे। इसके अलावा गुंजन पटेल ने बिहार पुलिस की नौकरी से वीआरएस लेने वाले गुप्तेश्वर पाण्डेय पर भी निशाना साधा है।

gunjan patel said that you kill democracy in the house and we will protest on the streets
X
गुंजन पटेल

बिहार युवा कांग्रेस केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को लगातार किसानों और युवाओं के मुद्दे पर घेरती हुई नजर आ रही है। इस कड़ी में बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने ट्वीट कर कहा कि देश के किसानों व युवाओं ने नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ व्हिप जारी कर दिया है। आप सदन में लोकतंत्र की हत्या कीजिए और अब हम सड़कों पर इंक़लाब करेंगे।



मोदी-नीतीश सरकार का युवाओं के खिलाफ उदासीन रवैया जारी: युवा कांग्रेस

युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल ने इससे पहले ट्वीट कर कहा कि बिहारी युवाओं ने धरना दिया, प्रदर्शन किया, लाठी खाई, जेल गए व 'रोजगार दो रैली' भी निकाली। लेकिन युवा विरोधी नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार सरकार द्वारा लगातार युवाओं का अपमान किया गया। गुंजन ने कहा कि पेंडिंग पड़े सभी बहालियों पर सरकार का उदासीन रवैया अभी भी जारी ही है। उन्होंने कहा कि लगता है सरकार को बिहारी युवाओं की ताकत का एहसास ही नहीं है।

गुंजन पटेल कल युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के नेतृत्व में नई दिल्ली में संसद घेराव में शामिल हुये। उसके बाद उन्होंने कहा कि किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी मिलनी चाहिए। बिहार के किसानों को तो इससे पिछले कई सालों से वंचित रखा गया है। अब गारंटी चाहिए। जुमला नहीं। उन्होंने कहा कि तेरी हर लाठी का जवाब हमारा इंक़लाब होगा। तू चाहे कितनी भी कर ले सदन में हिमाकत, सड़कों पर युवाओं-किसानों का जनसैलाब होगा।



गुप्तेश्वर पाण्डेय द्वारा किये गये हर उत्पीड़न का अब हिसाब लेगा प्रत्येक बिहारी: गुंजन पटेल

युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल ने बुधवार को अन्य ट्वीट के जरिये बिहार के डीजीपी पद से वीआरएस लेने वाले गुप्तेश्वर पाण्डेय पर भी निशाना साधा है। गुप्तेश्वर पाण्डेय के सियासत में जाने की अटकलें चल रही हैं। इसको लेकर गुंजन पटेल ने लिखा कि सुनिए गुप्तेश्वर पाण्डेय बाबू! छात्र-युवाओं पर बरसाई गयी हर लाठी का, उन तमाम झूठे केस-मुकदमों का, जेल की उन काली रातों का, महिला प्रदर्शनकारियों पर हुई बर्बरता का, पुलिसिया आतंक से पीड़ित हर शख्स का व सुशांत की मौत का तमाशा बनाने का बदला लेगा रे, आपसे अब हर एक बिहारी।




Next Story