Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुंजन पटेल बोले - बिहार में युवा कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को 'राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस' के रूप में मनाएगी

बिहार में प्रदेश युवा कांग्रेस 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को 'राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस' के रूप में मनाएगी। युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान बिहार में हर जिला मुख्यालयों व विधानसभा क्षेत्रों में 'रोजगार दो' पदयात्रा निकाली जायेगी।

gunjan patel said that the youth congress in bihar will celebrate prime minister narendra modi
X
बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल।

बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन पटेल ने सोमवार को ट्वीट कर बताया कि संगठन द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को 'राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस' के रूप में मनाया जायेगा। गुंजन पटेल ने बताया कि युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के निर्देश पर एवं लाखों युवाओं के आह्वान पर यह निर्णय लिया गया है। गुंजन पटेल ने कहा कि 'राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस' कार्यक्रम के दौरान बिहार में जगह-जगह 17 सितंबर को 'पदयात्रा' निकाली जायेंगी। उन्होंने बताया कि यह 'पदयात्रा' बिहार के जिला मुख्यालयों, हर विधानसभा क्षेत्र, गांव-गांव और हर मोहल्ला में पहुंचेगी। गुंजन पटेल ने कहा कि पदयात्रा के दौरान सरकार के खिलाफ 'रोजगार दो' की मांग उठायी जायेगी। वहीं गुंजन पटेल ने कहा कि देश समेत बिहार में इस समय बेरोजगारी चरम पर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में रोजगार के नये-नये साधन पैदा किये जाने का वादा किया था। लेकिन जो अब तक पूर्ण नहीं किया जा सका है।



इससे पहले भी गुंजन पटेल ने ट्वीट के जरिये नारा देते हुये बेरोजगारी को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर निशाने पर लिया। गुंजन पटेल ने कहा कि वो लूट रहे हैं 'सपनों' को, मैं चैन से कैसे बैठ जाऊं, वो बेच रहे हैं 'सारा बिहार' और मैं खामोश कैसे हो जाऊं?



युवा कांग्रेस ने बेतिया और गोपालगंज में जारी किये बेरोजगारी फॉर्म

बिहार युवा कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से ट्वीट कर बताया गया कि संगठन का बेतिया जिले का प्रस्तावित दौरा 13 सितंबर को सम्पन्न हो गया है। युवा कांग्रेस की ओर से बताया कि बिहार प्रभारी राजेश कुमार सन्नी नेतृत्व में यहां पदाधिकारियों की बैठक और प्रेस वार्ता आयोजित की गई। इस दौरान युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विनय मौजूद रहे। बताया गया कि यहां 'रोजगार दो' मुहीम के तहत बेरोजगारी फॉर्म भी जारी किये गये। जानकारी है कि ऐसा ही एक कार्यक्रम गोपालगंज जिले में आयोजित किया गया। जो आज यानि कि सोमवार को सम्पन्न हो गया है। यहां भी बिहार प्रभारी के नेतृत्व में पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। साथ ही 'रोजगार दो' मुहिम के तहत बेरोजगारी फॉर्म जारी किये गये।




Next Story