Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहारी युवाओं की महापंचायत: गुंजन पटेल बोले - नीतीश को सीएम बना सकतेे हैं युवा तो उतारने में नहीं लायेंगे देर

बिहार युवाओं की महापंचायत के पक्ष में बोलते हुये युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल ने कहा कि इतिहास गवाह है जब बिहारी युवा जागा है तो देश में एक बड़ी क्रांति हुई है। यदि युवा नीतीश कुमार को सीएम व नरेंद्र मोदी को पीएम बना सकते हैं तो ये उन्हें उतारने में भी देर नहीं लगायेंगे।

gunjan patel said that if nitish kumar can be made cm the youth will not take any time to take off
X
पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ साधा निशाना

बिहार युवाओं की महापंचायत के पक्ष में बोलते हुये बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम से केंद्र और बिहार सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि यदि बिहार का युवा वर्ग नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री व नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बना सकता हैं तो यही युवा वर्ग इन दोनों को कुर्सी से खींच कर उतार भी सकता है। वहीं गुंजन पटेल ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब जब बिहार का युवा वर्ग जागा है तो देशभर में एक बड़ी क्रांति हुई है।



गुंजन पटेल ने इससे पहले अन्य ट्वीट के माध्यम से बेरोजगारी के खिलाफ आवाज बुलंद की। गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार में पांच लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं। फिर उन्होंने कहा कि सूबे में एक तो बहाली नहीं निकलती, बहाली निकल भी दी जाती है तो परीक्षा नहीं होगी, अगर परीक्षा हो भी गई तो उसका रिजल्ट अटक आएगा व अगर रिजल्ट आ भी गया तो नियुक्ति पत्र के लिए अदालत के चक्कर काटने पड़ेंगे।



कुमार आशीष ने निजीकरण के खिलाफ जताया विरोध

कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुमार आशीष ने भी बिहारी युवाओं की महापंचायत को समर्थन देते हुये बेरोजगारी के खिलाफ आवाज उठायी है। साथ ही उन्होंने निजीकरण का विरोध किया है। कुमार आशीष ने ट्वीट के माध्यम से लाखों गरीब छात्रों को न्याय दिये जाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि युवा सरकारी नौकरी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, अगर सभी सार्वजनिक उपक्रमों को बेच दिया जाएगा तो उन्हें नौकरी कहा मिलेगी। कुमार आशीष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सभी निजीकरणों को तुरंत रोकें जाने और युवाओं को न्याय दिये जाने का अनुरोध किया है। इसके अलावा अन्य बिहार युवाओं ने भी सूबे में व्याप्त रोजगार की समस्या के खिलाफ आवाज उठाई है।



सरकारी संस्थानों को प्राइवेट हाथों में देनें से सरकारी नौकरियां हो रही खत्म : तौकीर आलम

प्राणपुर कटियार के पूर्व विधायक तौकीर आलम ने भी ट्वीट के माध्यम से निजीकरण के खिलाफ विरोध जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि सरकारी संस्थानों को प्राइवेट हाथों में देनें से सरकारी नौकरियां खत्म हो रही है। उन्होंने कहा कि युवाओं को मोदी सरकार धोखा दे रही है। देश के युवाओं की चेतावनी-कि सरकारी संपत्ति बेचना बंद करें। एनडीए सरकार व युवाओं के साथ खिलवाड़ बंद करे।




Next Story