Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुंजन पटेल बोले- सीएम साहब 2014 में भरवाये थे बीएसएससी के फॉर्म पर मेंस एग्जाम आज तक नहीं हुआ!

बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने सीएम नीतीश कुमार पर छात्रों के साथ मजाक करने का आरोप लगाया है। गुंजन ने सीएम नीतीश कुमार को याद दिलाया कि साहब आपने 2014 में बीएसएससी के फॉर्म भरवाये थे, पर उनका मेंस एग्जाम आज तक नहीं हुआ है।

gunjan patel said that cm nitish kumar had filled the forms of bssc in 2014 but the mains exam was not done till date
X
युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल

बिहार युवा कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनावों की सुगबुगाहट के बीच लगातार बिहार सरकार को घेर रही है। इसके अलावा युवा कांग्रेस अपनी 'रोजगार दो मुहिम' के तहत लगातार सीएम नीतीश कुमार से बिहारी युवाओं के लिये रोजगार मांग रही है। इसी कड़ी बुधवार को ट्वीट कर युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार बीएसएससी आपको याद है या भूल गये हैं? उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को याद दिलाते हुये कहा कि आपने 2014 में बीएसएससी के फॉर्म भरवाए थे। वहीं गुंजन पटेल ने कहा कि और अब तक बीएसएससी का मेंस का एग्जाम भी नहीं हुआ है। गुंजन ने कहा कि मतलब कि करीब छह साल हो गये हैं! उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से कहा कि लाखों बिहारी युवाओं के साथ आप जो यह 'मजाक' कर रहे हैं ना, उसको देखकर असली वाला 'मजाक' भी शरमा जाएगा। वहीं गुंजन पटेल ने नारा दिया कि अब आर या पार, नौकरी मांगे बिहार।


अमरीश पाण्डेय ने सैनिटाइजेशन से हरलाखी को 'कोरोना मुक्त करने का संकल्प लिया

राष्ट्रीय युवा कांग्रेस नेता अमरीश पाण्डेय ने कोरोना महामारी के मद्देनजर बिहार के मधुबनी समेत कई क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन करने का कार्य छेड़ रखा है। वहीं उन्होंने बताया कि सैनिटाइजेशन से हरलाखी को कोरोना फ्री करने का अभियान अभी जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि बुधवार को मधवापुर प्रखंड के साहरघाट, बासुकी, बिहारी, मधवापुर, गंगौर आदि में सैनिटाइजेन का कार्य किया गया। इस पर उन्होंने युवा कांग्रेस के साथियों को सलाम किया। साथ ही उन्होंने अपना संकल्प बताते हुये कहा कि कोरोना की होगी हार, हरलाखी है तैयार, सैनिटाइजेशन से हरलाखी 'कोरोना मुक्त होगा।



बिहार युवा कांग्रेस ने की अमरीश पाण्डेय की सराहना

बिहार युवा कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी ट्वीट कर राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के सचिव अमरीश पाण्डेय की सराहना की है। बिहार युवा कांग्रेस ने कहा कि यूवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव अमरीश पाण्डेय की कोरोना के खिलाफ मुहिम लगातार जारी है। बताया गया कि हरलाखी विधानसभा में लगातार सैनिटाइजेशन का काम खुद अमरीश अपने नेतृत्व में कर रहे हैं।




Next Story