Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना के सदाकत आश्रम में होगी महापंचायत, गुंजन पटेल बोले - बेरोजगारी के खिलाफ मिलकर उठाएंगे आवाज

बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल ने कहा कि बुधवार को बिहारी युवाओं की महापंचायत में मिलेंगे और मिलकर बेरोजगारी के खिलाफ हल्ला बोल करेंगे। जानकारी है कि बुधवार को पटना के सदाकत आश्रम में बेरोजगारी के खिलाफ दिन में 11 बजे महापंचायत आयोजित होगी।

gunjan patel said that bihari youth will meet in the mahapanchayat on wednesday and speak together against unemployment
X
गुंजन पटेल

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच विपक्षी पार्टियां लगातार सत्ताधारी एनडीए सरकार को घेरने के प्रयास में जुटी हैं। वहीं सूबे में बिहार युवा कांग्रेस सरकार को लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से बेरोजगारी के मुद्दे पर लगातार घेर रही है। वहीं बिहार युवा कांग्रेस को राजद, राष्ट्रीय कांग्रेस और अन्य सियासी दलों का भी बीच-बीच में सहयोग मिल रहा है।

इस कड़ी में बुधवार को पटना के सदाकत आश्रम में बिहार युवा कांग्रेस के नेतृत्व में बिहारी युवाओं की महापंचायत आयोजित होगी। जानकारी है जिसमें बेरोजगारी के मुद्दे पर वार्ता की जायेगी। वहीं बिहार में रिक्त पड़े पांच लाख पदों की बहाली के लिये बिहारी युवा मिलकर आवाज उठायेंगे। साथ बेरोजगारी बिहारी युवाओं की समस्याओं को सुनकर मंच पर रखा जायेगा।

बिहार युवा कांग्रेस ने महापंचायत की तैयारी को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से अच्छी तैयारी करने का प्रयास कर रही है। युवा कांग्रेस ने महापंचायत से बिहारी युवाओं को जोड़ने के लिये संपर्क नंबर भी सोशल मीडिया के माध्यम से जारी किये हैं। वहीं युवा कांग्रेस ने इन्हीं संपर्क नंबरों पर बिहारी युवाओं से अपनी दिक्कतों को भी साझा करने की अपील की है।



पटना स्थित सदाकत आश्रम में दिन में 11 बजे बिहारी युवाओं की महापंचायत आयोजित होगी

बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया कि तो मिलते हैं, बुधवार को बिहारी युवाओं के महापंचायत में व करते हैं मिलकर बेरोजगारी के खिलाफ हल्ला बोल। उन्होंने बताया कि पटना स्थित सदाकत आश्रम में दिन में 11 बजे बिहारी युवाओं की महापंचायत आयोजित की जायेगी। जिसमें बिहार में विभिन्न विभागों रिक्त पड़े पांच लाख पदों की बहाली की मांग उठाने को शुरू करने को लेकर वार्ता की जायेगी।

उन्होंने कहा कि बिहार में पांच लाख सरकारी पदों की बहाली अटकी पड़ी होने की वजह से सूबे के युवा साथी भारी तनाव में हैं। उन्होंने कहा कि यह समय एकजुट होकर लड़ने का है। तो वहीं उन्होंन कहा कि बुधवार को सभी युवा साथी पटना के सदाकत आश्रम जरूर पहुंचिए व 'युवा महापंचायत' का हिस्सा बनिए। हम देंगे आपकी आवाज़ को मंच। गुंजन पटेल ने बताया कि बिहार में बीपीएससी सहायक अभियंता, बीएसएससी, शिक्षक, लाइब्रेरियन सहित विभिन्न विभागों 5 लाख पद रिक्त पड़े हैं।




Next Story