Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार युवा कांग्रेस के नेता गुंजन पटेल ने दी जानकारी, कहा - 5 लाख रिक्त पदों की बहाली की मांग को लेकर करेंगे महापंचायत

बिहार युवा कांग्रेस के नेतृत्व में पांच लाख रिक्त पदों की तत्काल बहाली कराने की मांग को लेकर महापंचायत आयोजित होगी। इससे जुड़ने के लिये बिहार युवा कांग्रेसी नेता गुंजन पटेल ने 6201491226 संपर्क नंबर जारी किया है।

बिहार युवा कांग्रेस के नेता गुंजन पटेल ने दी जानकारी, कहा - बिहारी युवा 5 लाख रिक्त पदों की बहाली की मांग को लेकर करेंगे महापंचायत
X
गुंजन पटेल

बिहार में इन दिनों प्रदेश युवा कांग्रेस अपने 'रोजगार दो' अभियान के तहत लगातार बिहार सरकार को घेर रही है। जानकारी है कि इसी अभियान को लेकर बिहार युवा कांग्रेस सूबे में रिक्त पड़े पांच लाख रिक्त पदों को तत्काल बहाल करने की मांग कर रही है। वहीं गुंजन पटेल ने ट्वीट कर बताया कि दो सितंबर को पटना के सदाकत आश्रम में बिहारी युवाओं की महापंचायत आयोजित होगी।

उन्होंने कहा कि महापंचायत में बिहार में बीपीएससी सहायक अभियंता, बीएसएससी, शिक्षक, लाइब्रेरियन सहित बिहार सरकार के रिक्त पड़े 5 लाख पदों पर तत्काल बहाली शुरू करने की मांग को लेकर वार्ता की जायेगी। वहीं गुंजन पटेल ने 'नया बिहार, युवा बिहार, करो बहाली, दो रोजगार' का नारा दिया। वहीं उन्होंने रोजगार के लिये बिहारी युवाओं से मिलकर बिहार सरकार के खिलाफ आवाज़ उठाने की अपील की, पटेल ने रोजगार को लेकर बिहार सरकार पर सोये रहने का भी आरोप लगाया।



युुवा विरोधी सरकार से मांंगे जवाब: युवा कांग्रेस

बिहार युवा कांग्रेस के नेता गुंजन पटेल ने अन्य ट्वीट में कहा कि 'बंद मुट्ठी लाख की, खुल गई तो खाक की'। वहीं उन्होंने अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों से भी जुड़ने की अपील की है। पटेल ने ऐसे छात्रों को दिये गये पर संपर्क करने के लिये कहा है।

वहीं उन्होंने कहा कि प्रतियोगी छात्र दिये गये नंबर पर बेहिचक अपनी बात रख सकते हैं। गुंजन पटेल ने कहा कि हम ऐसे युवाओं की दिक्कतों को मंच पर रखेंगे और इस युवा विरोधी बिहार सरकार पर हिसाब मांगेंगे।




Next Story