Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महागठबंधन ऐसे दल से दूरी बनाए, जिसका सुप्रीमो सजायाफ्ता और चुनाव लड़ने से अयोग्य घोषित हो: सुशील मोदी

बिहार में चुनाव की सुगबुगाहट के बीच एनडीए सरकार को लगातार घेर रही राजद पर भाजपा नेता सुशील मोदी ने पलटवार किया है। सुशील मोदी ने कहा कि महागठबंधन को ऐसे दल का नेतृत्व स्वीकार नहीं करना चाहिए, जिसका सुप्रीमो सजायाफ्ता व चुनाव लड़ने से अयोग्य घोषित हो। वहीं उन्होंने राजद के युवा नेतृत्व से पूछा कि लालू यादव के राज में सड़कें क्यों नहीं बन पाई ?

grand alliance should stay away from a party whose supremo is convicted and disqualified from contesting elections sushil modi
X
भाजपा नेता सुशील मोदी

बिहार में विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच राजद के युवा नेतृत्व समेत राजद के वरिष्ठ नेता लालू यादव, राबड़ी देवी एनडीए सरकार को हर मोर्चे पर घेर रही हैं। जिसको लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने शानिवार की रात को ट्वीट कर विपक्षी पार्टी राजद पर जमकर पलटवार किए। सुशील मोदी ने कहा कि महागठबंधन को ऐसे दल का नेतृत्व स्वीकार नहीं करना चाहिए, जिसका सुप्रीमो सजायाफ्ता और चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य घोषित हो। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव चारा घोटालों के कई मामलों में दोषी हैं और जेल में सजा काट रहे हैं। इन्हीं घोटालों की वजह से अदालत ने लालू यादव को चुनाव लड़ने से अयोग्य घोषित कर रखा है।

सुशील मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि राजद के युवा नेतृत्व को भी भ्रष्टाचार पर बोलने से पहले मॉल-मिट्टी-जमीन घोटाला और बेनामी सम्पत्ति पर बिंदुवार जवाब सार्वजनिक रूप से देने चाहिए। लालू प्रसाद को बताना चाहिए कि उनके राज में सड़कें क्यों नहीं बनीं? ऐसा अलकतरा घोटाला किसके राज में हुआ था, जिसके कारण तत्कालीन पथ निर्माण मंत्री को जेल जाना पड़ा? उन्हें घोटाले में आरोपी होने पर भी पार्टी ने विधानसभा का टिकट क्यों दिया? बाद में उन्हें विधानसभा की सदस्यता गंवानी पड़ी थी। याद रहे हाल में ही गोपालगंज में टूटे सत्तरघाट के पुल को लेकर राजद के युवा नेतृत्व (तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव) ने बिहार की नीतीश पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।

Next Story