Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेम प्रसंग में फांसकर 10 वर्ष तक गंदा काम करता रहा प्रेमी, युवती ने SSP से लगाई न्याय की गुहार

बिहार के गया जिले से प्यार, सेक्स व धोखे से जुड़ी एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां शादी करने का झांझा देकर प्रेमी 10 वर्ष एक युवती का यौन शोषण करता रहा। पीड़िता ने अब पुलिस को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Got in love affair lover kept doing sexual assault with girl for 10 years on name of marriage bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में महिला के खिलाफ अपराध (crime against women) में कमी नहीं आ रही है। अब ताजा मामला गया (Gaya) से सामने आया है। यहां पर एक बॉयफ्रेंड द्वारा प्रेम प्रसंग (Love Affair) में पड़ी युवती को शादी का झांसा देकर करीब 10 वर्षों तक उसका यौन शोषण (sexual abuse on pretext of marriage) किया गया है। इस बीच प्रेमिका बार-बार प्रेमी (Lover) से शादी करने की बात कहती रही, लेकिन प्रेमी हर बार शादी करने से इंकार ही किया। वहीं अब निराश युवती गया एसएसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगाने के लिए पहुंच गई। यह केस प्रेम प्रसंग, सेक्स व धोखे से जुड़ा हुआ है। पीड़ित लड़की गया जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की निवासी है। आरोपी युवक का नाम विपिन है, जो जिले के बाराचट्टी थाना इलाके का रहने वाला है। शिकायत में लड़की ने बताया है कि उसका और विविप यादव का करीब 10 वर्ष से आपस में लव अफेयर चल रहा था।

पीड़ित युवती का आरोप है कि पिछले इन 10 वर्षों से युवक विपिन उसके साथ लगातार गंदा काम करता आ रहा था। जब भी प्रेमिका उससे कहती रही कि शादी कर ले। इस पर वह ये बात ही कहता था कि हां कर लेंगे। इस बीच एक दिन विपिन ने एक दिन आकर उसकी मांग में सिंदूर भी डाल दिया। साथ ही उसने कहा कि वह आज से उसकी पत्नी बन गई है।

पीड़ित युवती का कहना है कि वह अब करीब दो माह से विपिन से शादी करने की बात कह रही है। पर वह विवाह करने से मना कर रहा है। अब तो विपिन ने युवती की कॉल भी उठनी बंद कर दी है। इससे हताश होकर लड़की न्याय की गुहार लगाने के लिए युवती गया एसएसपी के पास पहुंच गई है। लड़की का कहना है कि जब प्रेमी ने उसकी कॉल नहीं उठाई तो वह उसके घर पर ही जा धमकी। जहां उसे पता लगा कि उसके प्रेमी विपिन ने किसी दूसरी युवती के साथ अपना विवाह रचा लिया है।

प्रेमी विपिन प्रेमिका को अपने घर पर देखते ही आग-बबूला हो गया। साथ ही उसने युवती के साथ मारपीट की। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि विपिन ने उसको धमकी भी दी कि वह उसका दुष्कर्म (Rape) करवाने के बाद उसे जान से मरवा देगा।

इससे दुखी होकर युवती ने आत्महत्या करने के मकसद से जहर का सेवन भी कर लिया। पर अपने परिजनों के सहयोग से युवती का जीवन बच गया। बताया गया है कि आरोपी युवक विपिन यादव गया जिले के बाराचट्टी थाना इलाके स्थित कादुदाह का निवासी है।

लड़की का कहना है कि उसने इस वारदात की जानकारी सिविल लाइन थाना और महिला थाना व बाराचट्टी थाना को भी दी थी। पर किसी पुलिस (Police) थाने में उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। सभी जगहों से निराश होकर युवती ने अपनी शिकायत का आवेदन गया एसएसपी को भेजा है। वहीं युवती का कहना है कि एसएसपी की ओर से उसके मामले में उचित एक्शन लिए जाने व न्याय दिलाने का भरोसा दिया गया है।

Next Story