Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस की दी हार्दिक शुभकाकामनाएं, कहा - देश की अखंडता को बचाये रखें

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने 74 वें स्वतंत्रता दिवस पर गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर तिरंगा फहराया। वहींं उन्होंने समस्त देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने देश की एकता और अखंडता को बनाये रखने की अपील की। डिप्टी सीएम सुशील मोदी, राजद नेता तेजस्वी यादव, एलजेपी नेता चिराग पासवान, संजय कुमार झा, तेजप्रताप यादव समेत बिहार के तमाम नेताओं ने प्रदेश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनायें दी हैं।

giving heartfelt greetings of independence day nitish kumar appealed to preserve the integrity of the country
X
नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस की दी हार्दिक शुभकाकामनाएं।

सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को स्वतंत्रता दिवस पर गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल तिरंगा फहराया। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 74 वें स्वतंत्रता दिवस पर समस्त देशवासियों और बिहार वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

सीएम नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता संग्राम के तमाम सेनानियों को नमन करते हुये कहा कि उनके योगदान और कुर्बानियां सदा अमर रहेंगी। उनके संघर्ष और कुर्बानियों के कराण ही आज हम सभी को आजादी का माहन तोहफा मिल पाया है। नीतीश कुमार ने देशवासियों और प्रदेश वासियों से अपील की कि वे आपसी भाईचारे, मेल-मिलाप, सद्भभाव और सहिष्णुता का वातावरण बनाये रखें।

देश की आजादी को अक्षुण्ण बनाये रखें। देश की आजादी को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिये आज हम सभी संकल्प लें कि हम अपनी एकता और अखंडता को बनाये रखेंगे। साथ ही देश को प्रगित, समृद्धि और विकास की ओर ले जायेंगे। देश का नाम दुनिया में रौशन करते रहेंगे।

बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने भी समस्त देशवासियों और प्रदेश वासियों को राष्ट्रीय पर्व 74 वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। जदयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने भी सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी।



हम सब मिलकर देश को भुखमरी, गरीबी, महंगाई से आजादी दिलायें: तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी प्रदेश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने बधाई संदेश में कहा कि आप सभी को 74वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आइए, हम सब मिलकर संकल्प ले कि हम देश को भुखमरी, गरीबी, महंगाई, जात-पात, ऊंच-नीच और बेरोजगारी से आजादी दिलाकर अपने पुरखों के स्वतंत्र और आत्मनिर्भर भारत के असल सपनों को साकार करेंगे। आप सभी को स्वतंत्रता दिवास की हार्दिक शुभकामनायें।



भारत के मज़बूत निर्माण में सहयोग करने का संकल्प लें: चिराग पासवान

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी स्वतंत्रता दिवस की तमाम देशवासियों को शुभकामनायें दी है। उन्होंने कहा कि आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की ढेरों बधाई एवं शुभकामनाएं। आइए हम सब मिलकर आजादी के इस पर्व पर भारत के मज़बूत निर्माण में सहयोग करने का संकल्प लें।



स्वतंत्रता सेनानियों को कोटि-कोटि वंदन: तेजप्रताप यादव

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने समस्त देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा कि मां भारती की स्वतंत्रता के लिए अपना सर्वस्व निछावर करने वाले महान क्रांतिकारियों एवं स्वतंत्रता सेनानियों को कोटि-कोटि वंदन।

सभी वीर शहीदों को नमन: नित्यानंद राय

भाजपा नेता नित्यानंद राय ने भी तमाम देशवासियों और प्रदेश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई दी। उन्होंने अपने बाधाई संदेश में कहा कि आज जो हम स्वतंत्र भारत में सांस ले रहे हैं। उसके पीछे मां भारती के लाखों बेटे-बेटियों का त्याग, बलिदान और मां भारती को आजाद कराने के लिए समर्पण है। आज ऐसे सभी स्वतंत्रता सेनानियों को और वीर शहीदों को नमन करने का ये पर्व है। आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनायें।

आइए, हम सब मिल कर न्याय के साथ विकास को और गति दें: संजय कुमार झा

जदयू नेता एवं बिहार सरकार में मंत्री संजय कुमार झा ने स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनायें देते हुये कहा कि आइए, देश और प्रदेश में शांति, सद्भाव व आपसी भाईचारा के वातावरण को और मजबूत करने का संकल्प लें। आइए, हम सब मिल कर न्याय के साथ विकास को और गति दें। सभी को 74वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। स्वाधीनता सेनानियों को नमन।

Next Story