Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्वॉयफ्रेंड के चक्कर में शॉपिंग मॉल में ही आपस में भिड़ गई लड़कियां, जमकर हुई मारपीट, देखने वाले भी रह गए हैरान

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। क्योंकि यहां लड़के नहीं, बल्कि लड़कियां आपस में भिड़ गईं। इस दौरान लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना के पीछे वजह ब्वॉयफ्रेंड को बताया जा रहा है।

Girls started fighting for boyfriend in shopping mall of Muzaffarpur bihar amazing news
X

वायरल तस्वीर

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से एक अजब-गजब (Amazing) घटना सामने आई है। हुआ ये कि यहां दो लड़कियों के बीच में खुलेआम मारपीट (Open fight between two girls) होने लगी। मौके पर उपस्थित कई लोगों ने बीच-बचाव करने का भी प्रयास किया। लेकिन दोनों लड़कियां समझने के लिए तैयार ही नहीं थीं। वैसे ज्यादातर मौके पर आपने किसी मामले को लेकर लड़कों को तो आपस में फाइट करते हुए देखा होगा। यदि लड़कों के समान ही लड़कियां आपस में मारपीट करने लगें। साथ ही वो सार्वजनिक स्थान या पब्लिक प्लेस हो तो आप जरूर हैरान हो जाएंगे। हां जी कुछ इसी तरह का केस मुजफ्फरपुर स्थित एक शॉपिंग मॉल (Muzaffarpur Shopping Mall) से सामने आया है। जहां पर दो युवतियों के बीच जमकर मारपीट हो रही है। वहीं लड़कियों की इस भिड़त का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लड़कियों के बीच हुई भिड़त का यहा मामला मुजफ्फरपुर शहर के मोतीझील स्थित एक शॉपिंग मॉल परिसर का बताया जा रहा है। यह मामला सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है। जो युवतियां एक दूसरे से मारपीट कर रही हैं, उसके बीच विवाद का विषय एक लड़के यानी कि कथित ब्वॉयफ्रेंड को बताया जा रहा है। सोशल मीडिया में वायरल वीडिया में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि दो युवतियां एक दूसरे के साथ मारपीट कर रही हैं। मौके पर एक युवती बीच बचाव करने का प्रयास भी कर रही है। बावजूद इसके वो मारपीट जारी रखती हैं। मौके पर एक युवक भी युवतियों की फाइट का बीच बचाव करता हुआ दिखाई दिया है।

दोनों युवतियों के बीच यह मारपीट का क्रम काफी देर तक चला। इसके वजह से शॉपिंग मॉल में भी अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। यहां व्यक्ति युवतियों को समझाने की कोशिश करता है। साथ ही बीच-बचाव कर मामले को शांत करा देता है। बाद में डांट लगाकर युवतियों को शॉपिंग मॉल से बाहर निकाल देता है। वहां पर उपस्थित लोगों की ओर से मामले के पीछे ब्वॉयफ्रेंड को वजह बताया गया है। वैसे इस केस को लेकर किसी भी पक्ष ने पुलिस (Police) से शिकायत नहीं की है।

Next Story