Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवती ने बहाने से बुलाकर पूर्व प्रेमी को नए बॉयफ्रेंड से पिटवाया, कई चीजें लूटने के बाद किया ये कांड

बिहार के पटना से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पहले तो एक लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी को मिलने के बहाने से बुला लिया। फिर नए प्रेमी से उसकी पिटाई करा दी और उससे रुपये भी लूट लिए।

Girlfriend assaulted and robbed ex boyfriend with help of new boyfriend in patna bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। क्योंकि यहां जिस गर्लफ्रेंड (girlfriend) पर बीते दो वर्षों एक बॉयफ्रेंड (boyfriend) सबकुछ लूटा रहा था। लेकिन अब वही प्रेमिका दूसरी प्रेमी के प्यार में पड़कर पहले प्रेमी की जान लेने पर उतारू हो गई। गर्लफ्रेंड ने पूर्व प्रेमी (Ex-boyfriend) के पास फोन किया और मिलने के बहाने से एक रेस्टोरेंट में बुला लिया। थोड़ी देर बाद वह पूर्व प्रेमी को सिगरेट पीने के बहाने पीरबहोर के एनआईटी घाट पर लेकर पहुंच गई।

यहां गर्लफ्रेंड के बुलाने पर नया बॉयफ्रेंड (new boyfriend) भी पहले से ही अपने तीन से चार साथियों के साथ उपस्थित था। प्रेमिका के इशारे पर इन सभी लोगों ने पूर्व प्रेमी सन्नी दीपक उर्फ कबीर को एक कार में बंधक बना लिया। साथ ही उसको बेरहमी से पिटने लगे। पीड़ित युवक को एक एसआई का बेटा बताया गया है। वहीं पीड़ित युवक ने आरोप लगाया है कि मारपीट के वक्त प्रेमिका ने उसके गले से सोने की चेन और एप्पल का मोबाइल छीन लिया। प्रेमिका को इससे भी तसल्ली नहीं हुई। उसने मारपीट (Beating) के दौरान पूर्व प्रेमी के खाते से अपने दोस्त के खाते में ढाई लाख रुपये भी ट्रांसफर (transfer) करवा लिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमिका को भी पटना सिटी इलाके से अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस प्रेमी के फरार साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

पीरबहोर थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक सन्नी दानापुर का निवासी है। आरोपी लड़की पटना सिटी की रहने वाली है। दो वर्षों से इन दोनों के बीच दोस्ती थी। प्रेमिका को खुश करने के लिए युवक उसे हर जरूरी सुविधा उपलब्ध कराता था। इस बीच युवती की अन्य दूसरे बॉयफ्रेंड से करीबियां बढ़ गईं। इसपर दोनों के बीच में आए दिन तकरार होती थी। पीड़ित लड़के का कहना है कि दो दिन पहले उसके पास प्रेमिका ने कॉल की और उसे मिलने के लिए गांधी मैदान स्थित मोना सिनेमा के पास बुलाया। इसलिए वह अपनी कार से दानापुर से गांधी मैदान पहुंचा। वहां से वह गर्लफ्रेंड के साथ एक रेस्टोरेंट में पहुंचा। यहीं से गर्लफ्रेंड सिगरेट पीने का बहाना बनाकर पूर्व प्रेमी को एनआईटी घाट लेकर गई। यहीं पर प्रेमिका के इशारे पर तीन से चार युवकों ने पूर्व प्रेमी के ऊपर पिस्टल तान दी। साथ बदमाशों ने पूर्व प्रेमी को कार में बैठा लिया और बंधक बना लिया। इस दौराव वो पूर्व प्रेमी को कार में करीब तीन घंटों तक घुमाते रहे। इसी दौरान उन्होंने पूर्व प्रेमी से चेन, मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद प्रेमिका समेत सभी बदमाश फरार हो गए।

Next Story