Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गिरिराज सिंह ने ममता-राहुल पर बोला जोरदार हमला, बोले- पीएम पद अभी नहीं है खाली

बिहार के बेगूसराय में भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अभी प्रधानमंत्री का पद रिक्त नहीं है। जनता ने नरेंद्र मोदी पर भरोसा किया है। वहीं कहा कि विपक्ष को नरेंद्र मोदी के सामने जिस चेहरे को आगे करके चुनाव लड़ना हो लड़े, चाहे वो ममता बनर्जी या राहुल गांधी हों।

Giriraj Singh targets Mamta Banerjee and Rahul Gandhi in Begusarai Bihar Political News
X

गिरिराज सिंह

बिहार (Bihar) में अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय (Begusarai) पहुंचे केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा (BJP) के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) व पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के खिलाफ एक बार फिर जोरदार हमला बोला है। गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में दो दिन के दौरे पर पहुंचे हैं। जहां गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में अभी पीएम का पद खाली ( रिक्त) नहीं है। कहा कि देश के लोगों ने नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है। विपक्ष को नरेंद्र मोदी के सामने जो चेहरा आगे करके चुनाव लड़ना हो लड़ाएं, चाहे वो ममता बनर्जी या राहुल गांधी हों।

गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में 2004 से 2014 तक केंद्र में 10 साल यूपीए की सरकार रही थी। जो सदैव विवादों में घिरी रही थी। पर नरेंद्र मोदी की सरकार जनता की उम्मीदों की सरकार है। वहीं उन्होंने कहा कि भारत की आम जनता नरेंद्र मोदी पर भरोसा करती है। वहीं दावा किया कि वर्तमान केंद्र सरकार में सिर्फ विकास को देखा जाता है।

बरौनी रिफाइनरी दुर्घटना को अपराध दिया करार

दूसरी ओर बरौनी रिफाइनरी ब्लास्ट पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने स्थानीय प्रबंधन को घेरा है। भाजपा नेता ने कहा कि अभी दिल्ली से एक्सपर्ट की टीम पहुंची है। इस टीम में तकनीकी विशेषज्ञ और स्वास्थ्य विशेषज्ञ शामिल हैं। कहा कि बरौनी रिफाइनरी में हुई दुर्घटना अपराध के समान है। इसकी गहनता से जांच करवाई जाएगी। जो दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। आपको बता दें कि बीते 16 सितंबर को बेगूसराय के बरौनी रिफाइनरी में एक यूनिट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें रिफाइनरी के पांच कर्मचारियों समेत 19 लोग जख्मी हो गए थे। राहत की बात ये है कि ये सभी लोग अब खतरे से बाहर हैं।

Next Story