Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना में 12 वर्षीय बच्ची के साथ पांच दिनों तक बंधक बनाकर गैंगरेप, सरकार पर लगा आरोप

बिहार के पटना में 12 वर्षीय बच्ची के साथ पांच दिनों तक बंधक बनाकर गैंगरेप किये जाने की घटना सामने आई है। नाबालिग बच्ची को मकान मालिक व उसके दोस्तों द्वारा पांच दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया। वहीं घटना को लेकर बिहार कांग्रेस ने नीतीश कुमार व सुशील मोदी पर महिला सुरक्षा के नाम पर सिर्फ बयानवाजी करने का आरोप लगाया है।

gang rape with a 12 year old girl held hostage in patna for five days
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार की राजधानी पटना में एक 12 वर्षीय बच्ची को पांच दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किये जाने की घटना सामने आई है। पटना सिटी के खुसरूपुर इलाके की घटना बताई जाती है। जहां 12 वर्षीय बच्ची को मकान मालिक व उसके दोस्तों द्वारा पांच दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया। साथ ही उस 12 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना की शिकायत खुसरूपुर थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की शिकायत पर मकान मालिक व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी है कि नाबालिग पीड़िता अपने माता पिता के साथ पटना के खुसरूपुर में किराए के एक मकान में रह रही है। वैसे पीड़ित परिवार नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है। आरोप है कि 12 साल की बच्ची को मकान मालिक अलग ने अपने दोस्त शैलेंद्र के साथ मिलकर अपनी हवस का शिकार बना डाला है। शिकायत के अनुसार इसके बाद वे दोनों बच्ची को लेकर पटना पहुंचे। वहीं पांच दिनों तक पटना के पत्रकार नगर स्थित एक मकान में रखकर उस 12 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

खुसरूपुर थाना पुलिस के मुताबिक नाबालिग पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वहीं आरोपी अलग सिंह व शैलेंद्र प्रसाद को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने नाबालिग पीड़ित बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए पटना भेजा है। वहीं पुलिस ने मामले में किसी और की संलिप्तता के बारे में भी जांच-पड़ताल कर रही है।

बिहार युवा कांग्रेस नेता मनजीत आन्नद साहू ने सोमवार को घटना पर ट्वीट कर सरकार को निशाना पर लिया है। मनजीत आन्नद साहू ने कहा बिहार में पिछले15 सालों से महिला सुरक्षा और कानुन व्यवस्था के नाम पर सिर्फ बयानवाजी और अखबार वाजी ही किया जाता रहा है। राजधानी पटना से लेकर पूरे बिहार में दिन-प्रतिदिन दुष्कर्म, हत्या लूट व फिरौती बदस्तूर जारी है। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधी आजाद घूमते रहते हैं और सीएम नीतीश कुमार व सुशील मोदी सिर्फ देखते रहते हैं।




Next Story