Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Friendship Day: पहले दोस्त को मारी गोली फिर अस्पताल पहुंचाकर भी नहीं बचा सका जान

बिहार के पटना जिले से फ्रेंडशीप डे पर एक बड़ी ही सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक दोस्त ने अपने पक्के दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस पूरे माममे की तफ्तीश में जुट गई है।

friend killed on friendship day in Patna bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) समेत जहां पूरे देशभर में आज फ्रेंडशीप डे (friendship day) मनाया जा रहा है। वहीं बिहार के पटना (Patna) जिले में भगवानगंज थाना इलाके में फ्रेंडशीप डे पर ही एक मित्र ने अपने पक्के दोस्त की गोली मारकर हत्या (friend shot dead) कर दी है। बाद में गंभीर रूप से घायल दोस्त को उपचार के लिए पटना तक लेकर जाया गया। लेकिन दोस्त ने पटना में ही उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। युवक मौत की जानकारी मिलने के बाद से ही मृतक के परिवार के लोगों के बीच चीख-पुकार मची हुई है। पुलिस (Police) ने लाश को अस्पताल में से ही अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार उत्तम कुमार और चंदन कुमार पक्के दोस्ते थे। बीते शक्रवार की रात में ये दोनों भगवानगंज थाना इलाके स्थित भजोर गांव में उत्तम कुमार के घर के दलान में बैठे हुए थे। साथ ही ये पार्टी कर रहे थे। इस बीच उत्तम कुमार ने चंदन कुमार के ऊपर गोली चला दी। फिर आननफानन में उत्तम कुमार ने अपने परिवार वालों के सहयोग से घायल चंदन कुमार को पटना स्थित एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया। इलाज के दौरान वहां पर चंदन कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई थी। वहीं जानकारी मिल रही है कि रविवार की सुबह में अस्पताल में इलाजरत चंदन कुमार की मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वारदात के बाद से ही भजोर गांव में तनाव का माहौल कायम है। मृतक चंदन कुमार 19 साल भगवानगंज थाना इलाके स्थित भजोर गांव के रहने वाले निवासी संजय पासवान के पुत्र थे। मृतक के परिजनों की शिकायत पर फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाच-पड़ताल में जुट गई है।

Next Story