Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pranab Mukherjee Death: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन से पूरे बिहार में शोक की लहर, नीतीश कुमार बोले - उनकी मौत मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति

Pranab Mukherjee Death: भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन की खबर से पूरे बिहार में शोक की लहर छा गई है। सीएम नीतीश कुमार ने भी उनके निधन पर शोक जाहिर किया है।

Pranab Mukherjee Death: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन से पूरे बिहार में शोक की लहर, नीतीश कुमार बोले - उनकी मौत मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति
X
भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की फाइल फोटो

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का सोमवार को 84 साल की उम्र में निधन हो गया। वे पिछले कुछ दिनों से सेना के अस्पताल में भर्ती थे। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सोशल मीडिया के माध्यम से भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी जी के निधन दुःख व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि वे प्रख्यात राजनेता, कुशल प्रशासक, प्रखर वक्ता थे। उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। वही नीतीश कुमार ने कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें तथा उनके परिजनों व प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति दें।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी उनके निधन पर शोक जाहिर किया है। सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि प्रणव मुखर्जी के सान्निध्य में उन्होंने कार्य किया है। जिसकी अब कमी खलेगी।




बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के निधन पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि एक अध्याय का अंत हो गया, प्रणब दा नहीं रहे। राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट के माध्यम से प्रणब मुखर्जी के निधन की खबर पर शोक जाहिर किया है। तेजस्वी यादव ने अपने शोक संदेश में लिखा कि यह सुनकर दुख हुआ! आपको व आपके परिवार को मेरी गहरी और सच्ची संवेदना। वास्तव में, देश के लिए एक बड़ी क्षति है। प्रणब मुखर्जी बिहार समेत देशभर में हमेशा याद किये जायेंगे।





बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में लिखा कि देश के पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न से सम्मानित प्रणब मुखर्जी जी के निधन पर भावभीनी श्रद्धांजलि।



एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी ट्वीट कर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर ट्वीट के माध्यम से शोक जाहिर किया है। उन्होंने लिखा कि भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी जी के निधन का दुःखद समाचार मिला है। ईश्वर से मेरी प्रार्थना है कि प्रभु उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और परिवार को इस दुख की घड़ी को सहने की शक्ति दे।




Next Story