Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: फडणवीस बोले - बिहार में जनता की हर स्थिति में की गई मदद, लोग एनडीए सरकार को देंगे पूर्ण बहुमत

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों का ऐलान होने के बाद ही महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने प्रतिक्रिया दी है। फडणवीस ने कहा कि बिहार के लोग पीएम नरेंद्र मोदी को चाहते हैं। सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में जनता की हर स्थिति में मदद की गई है। वहीं देवेंद्र फडणवीस को भरोसा है कि बिहार में लोग एक बार फिर एनडीए सरकार को चुनकर पूर्ण बहुमत देंगे।

former maharashtra cm devendra fadnavis has reacted to the assembly elections in bihar
X
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर दी प्रतिक्रिया।

बिहार में विधानसभा चुनावों का ऐलान होने के साथ ही महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस द्वारा शनिवार को प्रतिक्रिया दी गई है। जिसकी बिहार भाजपा के ट्विटर अकांउट से ट्वीट कर जानकारी दी गई है, साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया गया है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कोरोना के बीच दुनिया में पहला चुनाव भारत के बिहार में विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह चुनाव तीन चरणों में होने जा रहा है। फडणवीस ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा स्पष्ट शब्दों में कहा गया है, कोरोना काल में चुनावा कराये जाने के लिये कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी।

देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि वे हाल के दिनों में ही बिहार का दौरा करके लौटे हैं। बिहार की आम जनता को पीएम नरेंद्र मोदी पर बहुत भरोसा है। साथ ही देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार के लोग पीएम नरेंद्र मोदी को बहुत चाहते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि उसके साथ-साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार के नेतृत्व में वहां की सरकार ने गरीब जनता के लिये बहुत अच्छा कार्य किया है। किसानों के लिये अच्छा कार्य किया है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि विशेष रूप से चाहे बिहार में बाढ़ हो, प्रवासी मजदूर हो, चाहे अलग-अलग प्रकार की विपदायें जैसे कोरोना वायरस इसमें लोगों की बहुत मदद की गई है। फडणवीस ने कहा कि बिहार की जनता को एनडीए सरकार द्वारा कराया गया कार्य दिखाई भी देता है। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार द्वारा सकारात्मक कार्य किये गये हैं। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस वजहों से ही बिहार के लोग हमारी सरकार को एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की चुनकर देंगे।




Next Story