Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंचायत चुनाव में हुई हार तो करा दिया पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने मामले में उठाया ये कदम

बिहार के रोहतास जिले से हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां पंचायत चुनाव की हार का बदला लेने के लिए पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया गया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पंचायत चुनाव में हुई हार तो करा दिया पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने मामले में उठाया ये कदम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले से दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) किया गया है। यह शर्मनाक वारदात बिक्रमगंज अनुमंडल इलाके स्थित कछवा सहायक थाना इलाके स्थित समहुता मठिया गांव की बताई गई है। पुलिस (Police) ने मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए 19 वर्षीय आरोपी युवक को दबोच लिया है।

पीड़ित बच्ची के पिता का आरोप है कि पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते उनकी मासूम बेटी के साथ यह हैवानियत की गई है। पीड़ित पिता का कहना है कि जब वह एक प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार-प्रसार करने गए तो उन्हें कुछ लोगों ने धमकी दी थी कि यदि चुनाव परिणाम प्रभावित हुए तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा।

पीड़िता के पिता ने कहा कि वह अपने समर्थित प्रत्याशी के पक्ष में मतगणना को लेकर सासाराम गए हुए थे। इस बीच विरोधी पक्ष को हार की जानकारी मिली तो गुस्से में आकर उनकी मासूम बेटी को घर से उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोप लगाया गया है कि पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) में पराजय मिलने की वजह से विरोधी पक्ष के लोगों ने गांव निवासी ही एक युवक को बहका कर उससे इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिलवाया।

मामला पर बिक्रमगंज के डीएसपी शशि शेखर कुमार का कहना है कि केस संज्ञान में आते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते और रेप मामले के आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। डीएसपी ने कहा कि इस शर्मनाक वाक्ये में जो कोई संलिप्त होगी, उकसे खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। पुलिस द्वारा पीड़ित मासूम बच्ची की मेडिकल जांच करवा दी गई है। साथ ही मासूम को उसके घर वापस भेज दिया गया है। फिलहाल बच्ची की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

Next Story