Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ईंट चिमनी के गड्ढे में डूबकर पांच बच्चों की दर्दनाक मौत, पूरे गांव में मची चीख-पुकार

बिहार के सहरसा में पानी से भरे एक गड्ढे में डूबकर पांच बच्चों की मौत हो गई है। हादसे की खबर सुनते ही परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गई है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

Five children died drowning in water filled in  pit of brick chimney in Saharsa bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के सहरसा (Sarhasa) जिले में शनिवार को एक बड़ी ही दर्दनाक दुर्घटना (traumatic accident) हो गई। यहां पर ईंट भट्ठे की चिमनी के लिए खोदे गए गड्ढे में भरे पानी में डूबकर पांच लड़कों की मौत (Five boys die by drowning in water) हो गई है। बताया जा रहा है कि ये पांचों लड़के इस गड्ढे में नहाने के लिए गए हुए थे। वहीं पांच बच्चों की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों के बीच हाहाकार मच गया। यह दर्दनाक घटना सदर थाना क्षेत्र के सहरसा बस्ती वार्ड नंबर 31 की बताई जा रही है। गड्ढे में डूबकर मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 8 से 12 वर्ष के बीच की बताई जा रही है। मामले की जानकारी पर पुलिस (Police) भी घटनास्थल पर पहुंची। जहां से पुलिस ने पांचों बच्चों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

बताया जा रहा है कि सहरसा जिले में ईंट भट्ठे की चिमनी के लिए गड्ढा खोदा गया था। इस पानी भर गया था। बताया जा रहा है कि इस गड्ढे में पानी भरा देखकर ये पांचों बच्चे शनिवार इसमें नहाने के लिए कूद पड़े। यह गड्ढा काफी गहरा था। गड्ढे में पानी काफी ज्यादा होने की वजह से पांचों बच्चे इसमें डूबने लगे। थोड़ी देर में ही ये पांचों बच्चे गड्ढे में भरे पानी में डूब गए। जब इस गड्ढे पर लोगों की नजर गई तो मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

लोगों ने किसी तरह गड्ढे में डूबे सभी बच्चों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और पांचों बच्चे दम तोड़ चुके थे। वहीं हादसे की सूचना जब बच्चों के घर वालों को मिली तो वहां पर चीख-पुकार मच गई। वहीं 5 बच्चों की मौत एक साथ होने की वजह से आसपास के इलाके में भी मातम पसर गया है। हादसे की जानकारी पर सदर एसडीओ शंभुनाथ झा और सदर एसडीपीओ संतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे हुए है जो मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story