Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मामूली बात पर दो पक्षों के बीच हुए संग्राम में एक शख्स की मौत, कई हुए घायल, ये थी विवाद की जड़

बिहार की दरभंगा से एक बड़ी ही सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां पर मामूली सी बात को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं एतियात के तौर पर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

मामूली बात पर दो पक्षों के बीच हुए संग्राम में एक शख्स की मौत, कई हुए घायल, ये थी विवाद की जड़
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के दरभंगा (Darbhanga) से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां पर आम चूनने को लेकर कुछ बच्चों के बीच विवाद (dispute between children) हुआ था। शाम होते-होते वही विवाद गांव में बड़े लोगों के बीच भी फैल गया। वहीं रात में इस आम के विवाद (mango controversy) को लेकर गांव में दो पक्षों के बीच संग्राम छिड़ (fight broke out between the two sides) गया। इस दौरान एक पक्ष के शख्स की मौत (Death) हो गई। साथ ही दोनों पक्षों की ओर से कई लोग घटना के दौरान जख्मी (Many people injured) हो गए। मामले की जानकारी पर गांव में पुलिस (Police) ने डेरा डाल लिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर पुलिस (Police) ने गांव के कुछ लोगों को हिरासत (custody) में भी लिया है।

बताया जा रहा है कि दरभंगा के बाजितपुर के वार्ड चार में बुधवार की रात में करीब 10 बजे बच्चों के बीच आम बीनने को लेकर विवाद हुआ था। इस बात को लेकर बच्चों के साथ-साथ उनके घरों के बड़े भी शामिल हो गए। दो गुटों के बीच मारपीट हुई। इस मारपीट की घटना के दौरान एक पक्ष के सलाउद्दीन उर्फ बौना की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सलाउद्दीन मांस का कारोबार कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। दूसरे पक्ष के लोगों की तरफ से सलाउद्दीन के ऊपर लाठी-डंडे, लोहे के रॉड और तेज हथियारों से हमला किया गया। सलाउद्दीन को बेहोशी की अवस्था में मनीगाछी अस्पताल को ले जाने के क्रम उसकी मौत हो गई।

इस मारपीट घटना का बदला लेने के प्रयास में एक गुट के लोगों ने दूसरे पक्ष के सफीरुद्दीन उर्फ चेथरू के घर पर हमला कर दिया। इन लोगों ने सफीरुद्दीन के घर में उपद्रव करते हुए 3 मोटरसाइकिलों को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही उसके परिवार के लोगों की दुकानों में लूटपाट कर सामान को बर्बाद कर दिया।

मारपीट की वारदात की जानकारी मिलने पर बाजितपुर ओपी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर विभागीय अधिकारियों को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद कई थानों की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची, जिसने स्थिति को को नियंत्रित किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। इस मामले में मृतक के भाई फखरुद्दीन की तरफ से मामला दर्ज करने के लिए स्थानीय थाने में शिकायत दी गई है। शिकायत में सफीरुद्दीन, मो. अशरफ व फूल बाबू समेत 13 लोगों को नामजद किया गया है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। जिनसे पूछताछ चल रही है।

Next Story